REWA : देर शाम सिरमौर चौराहे पर चलती कार ने आग लगने से मचा हड़कंप, दहशत में आए लोग दुकान बंदकर भागे

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर के अमहिया थाना अंतर्गत सुभाष चौक के पास आग लगने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की मानें तो धू-धू कर जल रही कार को देखने वाले दहशत में आ गए। वहीं कुछ लोग जान बचाने के लिए अपनी-अपनी दुकान बंदकर भाग गए। इसी बीच कई लोगों ने समझदारी का परिचय देते हुए पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंचे दमकल वाहन ने आग पर काबू पा लिया है। हालांकि इस बीच पूरी कार जलकर खाख बन गई।

अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार की शाम करीब 7 बजे के आसपास सुभाष चौक में सड़क के किनारे खड़ी कार में अचानक आग लग गई। दुर्घटना देख आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल वाहन को अवगत कराया। जानकारी के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने महज कुछ ही मिनटों में आग को बुझा दिया। लेकिन अभी तक कार मालिक का पचा नहीं चला है।

बाजार में मच गई थी अफरा-तफरी

मौके पर मौजूद लोगों का दावा है कि कार में एक महिला और पुरुष सवार थे। जो वारदात के पहले ही सुरक्षित निकल गए थे। लेकिन कार जलते समय कोई सामने नहीं आया है। ऐसे में आसपास के दुकानदार अपनी अपनी दुकानों के शटर को गिराकर पुलिस और दमकल वाहन को खबर दी थी। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Powered by Blogger.