REWA : पुलिस मुखबिरी के शक में युवक की पिटाई : नशे के कारोबारियों पर मारपीट की आशंका, युवक को बांधकर बनकर लाठी डंडो से की जमकर पिटाई

रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत खजुहा गांव में दोस्तों द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आरोपी क्रूरता पूर्ण बेल्ट में बांधकर प्लास्टिक के डंडे से पीट रहे है। पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो पांच माह पुराना है। चर्चा है कि नशे के कारोबारियों ने पुलिस की मुखबिरी को लेकर अपने ही दोस्त को दौड़ा-दौड़ा कर पीटे है। हालांकि सोशल मीडियो में वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने फरियादी को खोज निकाला है। लेकिन वह अभी सामने नहीं आया है।

गुढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक आराधना सिंह ने बताया कि जून माह में अमित पाण्डेय पुत्र उमेश पाण्डेय (25) निवासी पटना थाना रायपुर कर्चुलियान हाल निवास पाण्डेय टोला रीवा को रात के समय गुढ़ थाना अंतर्गत खजुहा गांव में अज्ञात आरोपियों ने मारपीट की थी।

साथ ही खुद आरोपियों ने वीडिया बनाया था। जो सोमवार की सुबह से वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने तुरंत फरियादी को खोज दिया है। अब मुख्य आरोपियों व वीडियो को वायरल करने वाले आरोपी की तलाश है। दावा है कि खुद आरोपियों ने ही भूलवश वीडियो वायरल कर दिया है।

कराई जा रही आरोपियों की पहचान

गुढ़ पुलिस ने बताया कि वीडियो की पहचान कराई जा रही है। यदि फरियादी सामने आ जाता है तो पुलिस को आसानी होगी। ऐसे में संबंधित जगहों पर पुलिस टीम गई है। जल्द ही आरोपी सबके सामने होंगे। ग्रामीणों में चर्चा है कि सभी पहले के दोस्त है। जिसमे कुछ लोग नशे की तस्करी में लिप्त है। लेकिन मुखबिरी की आशंका को लेकर मारपीट कर सनसनी फैला दी।


Powered by Blogger.