REWA : कटरा-गढ़ मार्ग में एक बाइक सवार युवक की मौत : रिश्तेदारों के घर बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत कटरा-गढ़ मार्ग में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बहन की शादी का कार्ड बांटने युवक रिश्तेदारों के घर जा रहा था। लेकिन जैसे ही गढ़ बाईपास पहुंचा तो रॉन्ग साइड के कारण सामने से आ रही बोलेरो ने ठोकर मार दी।

हादसे में युवक ने मौके में ही दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पहुंची गढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए गंगेव अस्पताल भेजवाया था। जहां पीएम उपरांत डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है।

गढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक ओंकार तिवारी ने बताया कि गुरुवार की दोपहर 12 बजे रावेन्द्र कोल पुत्र रामदयाल कोल (25) निवासी देउर बाइक क्रमांक MP 17 MR 4752 में सवार होकर घर से गढ़ की ओर जा रहा था। तभी कटरा के आगे पंजाबी ढावा बाईपास के पास बोलेरो क्रमांक MP 17 BA 1795 ने सामने से टक्कर मार दी।

जिससे बोलेरो की चपेट में आने से मौके पर दमतोड़ दिया। इधर टक्कर मारने के बाद बोलेरो चालक वाहन को खड़े कर फरार हो गया था। जिसको पुलिस जब्त कर थाने ले गई। साथ आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

बहन की शादी का बांटने जा रहा था कार्ड

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क दुर्घटना की जानकारी डायल 100 और थाना पुलिस को दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से शादी के कार्ड बरामद हुए है। पुलिस की मानें तो गढ़ बाईपास में रॉन्ग साइड से जा रहा था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने ठोकर मार दी थी। जिससे युवक रावेन्द्र कोल की मौत हो गई।

Powered by Blogger.