REWA : हत्या का संदेह : निमंत्रण कार्यक्रम में शामिल होने निकला युवक हाईवे के किनारे मिला लहूलुहान, संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

 

REWA : हत्या का संदेह : निमंत्रण कार्यक्रम में शामिल होने निकला युवक  हाईवे के किनारे मिला लहूलुहान, संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत हाईवे के किनारे पड़े मिले युवक का संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक युवक लहूलुहान अवस्था में सड़क के किनारे मिला था। जिसको पुलिस की मदद से SGMH में भर्ती कराया था।

जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। फिलहाल पुलिस अभी युवक की मौत का कारण सड़क हादसा मान रहीं है। लेकिन परिजनों के विरोध के बाद पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले पुष्पेन्द्र शर्मा पुत्र अखिलेश्वर शर्मा (30) निवासी तिवनी थाना मनगवां शाम 7 बजे घर से रतहरा निमंत्रण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकला था। उसी दिन देर रात पता चला कि सड़क हादसे में घायल हो गया है। युवक को किस गाड़ी ने ठोकर मारी इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। ऐसे में पूरा मामला संदेहास्पद है।

बाइक और युवक का शरीर नहीं लग रहा हादसे जैसा

परिजनों का आरोप है कि पुलिस मौत का कारण सड़क हादसा मान रही है। जबकि युवक की बाइक ज्यादा क्षतिग्रस्त नहीं थी। इसके अलावा सिर के पीछे चोंट है। वहीं सीनें में नाखून के निशान मिले है। दावा है कि तिवनी से रीवा आते हुए मनगवां थाना क्षेत्र के किसी ढाबे में कुछ लोगों से विवाद हुआ था। संभवत: इसी विवाद के चलते युवक की अज्ञात लोगों ने हत्या की है।

Related Topics

Latest News