SATNA : कोचिंग सेंटर में घुसकर बदमाशों ने युवक की कर दी बेदम पिटाई : वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर किया वायरल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


सतना में कोचिंग सेंटर में घुसकर कुछ बदमाश वहां पढ़ रहे लड़कों के साथ मारपीट करने लगे। बदमाशों ने थप्पड़, लात-घूसों से पिटाई की। किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। कोलगवां पुलिस के मुताबिक घटना पुरानी है। इसका वीडियो गुरुवार को सामने आने पर एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस ने बताया कि शहर के टिकुरिया टोला स्थित कोचिंग में राजा विश्वकर्मा पढ़ रहा था। इसी दौरान रोहित दहिया और मोहित दहिया अपने 5 साथियों के साथ यहां पहुंचा। आरोपी बिना कुछ कहे राजा के साथ मारपीट करने लगे। बताया जा रहा है कि राजा और मोहित के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी खुन्नस में वे कोचिंग पहुंच गए।

बदमाशों ने राजा को कोचिंग से बाहर निकाल कर सड़क पर लात-घूसे मारे। राजा किसी तरह वहां से भाग निकला। इसके बाद लड़के कोचिंग टीचर को हिदायत देते हुए कोचिंग के अंदर घुस गए। वहां भी एक छात्र के साथ मारपीट करने लगे।

जांच में जुटी पुलिस

मारपीट का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। मामला शांत होने के बाद कोचिंग पढ़ रहे टीचर और परिजन राजा को थाने लेकर गए। बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। राजा के सिर में चोट आई है।

Powered by Blogger.