SIDHI : बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ कांग्रेस कमेटी ने मशाल जुलूस निकालकर किया विरोध प्रदर्शन

 

SIDHI : बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ कांग्रेस कमेटी ने मशाल जुलूस निकालकर किया विरोध प्रदर्शन

केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल एवं रसोई गैस की कीमतों में की गई अनावश्यक और वृद्धि के कारण देश में बेलगाम हो चुकी है। महंगाई के विरोध में तथा अघोषित बिजली कटौती, खाद, बीज का संकट और भाजपा सरकार की अन्य जन विरोधी नीतियों के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चुरहट द्वारा मशाल जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया गया। 

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामविलास पटेल के अगुवाई में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी मुख्य बाजार नेहरू तिराहा से पुलिस थाना चुरहट तक मशाल जुलूस निकालकर भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों अघोषित बिजली कटौती ऑफिस कार्यालयों में व्यापक पैमाने पर व्याप्त भ्रष्टाचार आसमान छूती महंगाई, किसानों की खाद बीज का संकट आदि मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए राष्ट्र नायक कुंवर अर्जुन सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भाजपा की जनविरोधी नीतियों और कुशासन के खिलाफ संघर्ष का आगाज किया। 

साथ ही साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिँह का पुतला फुंक विरोध दर्ज करवाया। विरोध के दौरान सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। जिन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद था और किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए मुस्तैद था।

Related Topics

Latest News