REWA : SI पति का मामला : पत्नी के थे 2 युवकों के साथ नाजायज संबंध, अश्लील वीडियो फोन पर मिलने के बाद Si ने पत्नी को गोली मारकर की थी खुदकुशी..

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले में पनवार थाना प्रभारी हीरा सिंह की पत्नी की हत्या और हीरा सिंह की खुदकुशी के मामले में नया खुलासा हुआ है। सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के मोबाइल में पुलिस को अश्लील वीडियो व फोटो मिले हैं। एसआई की पत्नी का दो युवकों से प्रेम प्रसंग था। पहले प्रेमी ने उसे दूसरे प्रेमी के साथ देखकर अश्लील वीडियो बना लिया था और ब्लैकमेल करने लगा था।

वारदात के एक दिन पहले आरोपी ने यही वीडियो सब इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी को भेजे थे। इसके बाद वह ब्लैकमेल कर रहा था। चर्चा है कि पहला प्रेमी 3 साल से संपर्क में था, जबकि दूसरा प्रेमी कुछ माह पहले ही महिला के संपर्क में आया था। फिलहाल, कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इन आरोपियों को पकड़ा

पुलिस को अनूपपुर के संजय सिंह आर्मो ​​​​​​(25) के साथ एसआई की पत्नी से अफेयर की जानकारी मिली थी। इसके बाद अनूपपुर के ही दूसरे आरोपी सोनू यादव (33) के बारे में ​इनपुट मिला। ऐसे में दोनों के​ खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए एक टीम अनूपपुर भेजी गई। जहां दोनों आरोपियों को पकड़कर शहडोल लाया गया।

सूत्रों की मानें तो पुलिस के हाथ जो सबूत लगे हैं, उसमें दो युवकों के साथ सब इंस्पेक्टर की पत्नी के अवैध संबंध की बात सामने आई है। पहले प्रेमी संजय आर्मो के साथ 3 साल से महिला संपर्क में रही। वहीं, कुछ माह पहले सोनू यादव से भी नजदीकियां बढ़ गई थीं। संजय आर्मो को यह मंजूर नहीं था। संजय ने दोनों के अश्लील वीडियो-फोटो बना लिए।

एक दिन पहले एसआई को मिला था वीडियो

पुलिस का दावा है कि वारदात वाले दिन से एक दिन पहले हीरा सिंह के मोबाइल पर पत्नी के अश्लील वीडियो व फोटो मिले थे। दूसरे युवक के साथ पत्नी का फोटो व वीडियो देखते ही हीरा सिंह ने आपा खो दिया। इसके बाद बाइक से ही चलकर वह शहडोल पहुंच गया था। यहां उन्होंने शराब पी। फिर पत्नी से सवाल जवाब किए। आखिर में सर्विस रिवॉल्वर से पहले पत्नी की हत्या की और फिर सुसाइड कर लिया।

Powered by Blogger.