हो जाइये सावधान : रीवा में पहले कोच, अब फौजी निकला पॉजिटिव; लग चुके है वैक्सीन के दोनों डोज : जांच करते हुए ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही

 

हो जाइये सावधान : रीवा में पहले कोच, अब फौजी निकला पॉजिटिव; लग चुके है वैक्सीन के दोनों डोज : जांच करते हुए ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही

रीवा जिले में 10 दिन बाद एक बार फिर कोरोना का दूसरा मरीज मिला है। एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य अमले ने सेना के जवान को बिछिया स्थित जिला अस्पताल में आइसोलेट कराया है। वहीं उनके परिजनों की कोरोना जांच कराते हुए ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

सूत्रों का दावा है कि कोरोना संक्रमित फौजी को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुके है। साथ ही जवान पूरी तरह से स्वस्थ हैं। फिलहाल पूरे परिवार को स्वास्थ्य​ विभाग ने क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए है। साथ ही स्थानीय प्रशासन को गांव व मोहल्ले की गलियों को सैनिटाइज करने के आदेश दिए है।

सीएमएचओ डॉ.बीएल मिश्रा की मानें तो कुछ दिनों पहले 35 वर्षीय फौजी दिल्ली से छुट्टी पर चाकघाट क्षेत्र स्थित गांव लौटा था। जिन्हे 29 दिसंबर को रीवा से वापस दिल्ली ड्यूटी पर जाना था। इधर ड्यूटी में जाने से पहले सेना का जवान कोरोना जांच कराने जिला अस्पताल पहुंचा था।

जिनकी मंगलवार की रात कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जांच रिपोर्ट आने पर उन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों ने रोजाना हो रही आरटीपीसीआर और एंटीजन की जांच बढ़ा दी है।

पहले कोच, अब फौजी पॉजिटिव मिला

बता दें कि रीवा जिले में 10 दिन के भीतर कोरोना के दो केस आ चुके हैं। पहला केस 20 दिसंबर को सामने आया था। जहां महिला क्रिकेट टीम के कोच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब सेना के जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव होने से जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। कलेक्टर इलैयाराजा टी ने सभी को मास्क लगाने के निर्देश दिए है। साथ ही वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने की अपील की है।

Related Topics

Latest News