HERO ने युवाओं के लिए लॉन्च की यह दो जबरदस्त इलेक्ट्रिक माउंटेन साइकिल; ब्लूटूथ सहित ये सभी फीचर्स : जानिए क़ीमत

हीरो (Hero) साइकिल भारतीय साइकिल बाजार में एक जाना माना नाम है और कंपनी के पोर्टफोलियो में कुछ इलेक्ट्रिक साइकिलें हैं। लेकिन अब कंपनी ने इलेक्ट्रिक साइकिल (Hero)  के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए अपनी दो नई इलेक्ट्रिक साइकिल Hero F2i और Hero F3i इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की हैं।

इन दोनों बाइक्स को माउंटेन साइकिल के तौर पर लॉन्च किया गया है। एक तरफ Hero F2i की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है, वहीं दूसरी तरफ Hero F3i को 40,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

इन साइकिल (Hero) को शहरी ट्रैक्स के साथ-साथ ऑफ-रोड ट्रैक्स पर एक आरामदायक राइडिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

साथ ही, एडवेंचर की तलाश कर रहे युवाओं के लिए ये इलेक्ट्रिक साइकिल (Hero)  एक बेहतरीन विकल्प है। हीरो लेक्ट्रो की ई-एमटीबी को माउंटेन-बाइकिंग सेगमेंट में देश की पहली एकीकृत ई-साइकिल होने का दावा किया जाता है।

ई-साइकिल (Hero) ब्लूटूथ और स्मार्टफोन ऐप कनेक्टिविटी से लैस हैं, जो सवारों को समय के साथ अपनी सवारी जैसी अंतर्दृष्टि को ट्रैक करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, आरएफआईडी बाइक के ताले ई-साइकिल के लिए सुरक्षा प्रदान करते हैं।

Hero F2i और Hero F3i दोनों ही ऑफर एक बार चार्ज करने पर 35 किमी तक की रेंज देते हैं। इन साइकिल में 7-स्पीड गियर, 100mm सस्पेंशन, 27.5-इंच और 29-इंच डबल अलॉय रिम्स और डुअल डिस्क ब्रेक्स हैं, जो हर तरह के राइडर्स को फिट हो सकते हैं।

Hero ने इलेक्ट्रॉनिक साइकिल भारत में की लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

इन इलेक्ट्रिक ई-साइकिल (Hero) को लॉन्च करते हुए हीरो लेक्ट्रो के सीईओ आदित्य मुंजाल ने कहा कि “हीरो F2i और F3i एमटीबी सेगमेंट में भारत की पहली एकीकृत ई-बाइक हैं और हमें हीरो लेक्ट्रो के लिए एक नए और बढ़ते बाजार में इनोवेशन का नेतृत्व करने पर गर्व है। “

बिल्ट-इन स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी ने हाई कैपेसिटी 6.4 का इस्तेमाल किया है। आह IP67 रेटेड पानी और धूल प्रतिरोधी बैटरी इन दो माउंटेन ई-साइकिल में 250W BLDC मोटर का उच्च टोक़ है। साइकिल सवार (Hero) को चार मोड के बीच चयन करने का विकल्प देती है,

Powered by Blogger.