Miss Universe : भारत की हर "नाज़" ने चक दे फट्टे : पढ़िए मिस यूनिवर्स हरनाज की कहानी

हरनाज कौर के मिस यूनिवर्स बनने से जुड़ा एक अनोखा किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं। यह किस्सा बेहद दिलचस्प है, क्योंकि अगर ऐसा न होता तो हरनाज मिस यूनिवर्स न बन पातीं। या फिर ये कहें कि हरनाज को मिस यूनिवर्स बनना था, इसलिए जो परिवार UK में सेटल हो गया था, वह वापस लौट आया।

हरनाज का परिवार साल 2006 में पंजाब के गुरदासपुर जिले के गांव कोहाली से इंग्लैंड शिफ्ट हो गया था। परिवार दो साल वहां रहा, लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसा बनीं कि परिवार को लौटना पड़ा। भारत आकर परिवार मोहाली के पास खरड़ में बस गया। यहीं से हरनाज का मिस यूनिवर्स बनने का सफर शुरू हुआ।

अब भाई के साथ गाना लॉन्च करेंगी

हरनाज के भाई हरनूर म्यूजिक कंपोजर हैं। मिस यूनिवर्स का खिताब मिलते ही भाई अब अपनी बहन के वेलकम के लिए नया गाना तैयार कर रहा है। हरनाज को खुद भी संगीत का शौक है। इसलिए वे दोनों ही गीत लॉन्च करेंगे। हरनूर का कहना है कि जैसे ही वह आएंगी, गाने की रिकॉर्डिंग शुरू हो जाएगी।

गांव कोहाली में होगा ग्रैंड वेलकम

हरनूर का कहना है कि हरनाज के आते ही पूरा परिवार गुरदासपुर जिले में पड़ने वाले पैतृक गांव कोहाली जाएगा। वहां पर अपने मित्रों और रिश्तेदारों से मिलेगा। दादा-दादी अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन परिवार में अब ताया-ताई और उनके बच्चे हैं। वहां पर ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा। ऐसा वेलकम होगा कि सब देखते रह जाएंगे।

Powered by Blogger.