MP : किराएदार ने किया दुष्कर्म : पेट दर्द होने पर बेटी को अस्पताल लेकर पहुंचा पिता, 11वीं की छात्रा निकली 6 महीने की प्रेग्नेंट

जबलपुर. जबलपुर में एक 11वीं की छात्रा के प्रेग्नेंट होने पर उसके साथ हुई ज्यादती का खुलासा हुआ। आरोपी छात्रा का परिचित ही है जो कि उसकी नानी के घर में किराए से रहता था। छात्रा को पेट दर्द की शिकायत होने पर जब पिता उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो पता चला कि छात्रा 6 महीने की गर्भवती है। ये जानकर पिता के होश उड़ गए और उन्होंने जब बेटी से पूछा तो छात्रा ने पिता को अपने साथ हुई ज्यादती की आपबीती सुनाई। बेटी के साथ पिता थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

नानी के घर में किराए से रहता था आरोपी

बताया जा रहा है कि छात्रा की मां का निधन हो चुका है और उसके पिता नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में सरकारी शिक्षक हैं। छात्रा अपनी नानी के साथ जबलपुर में रहती है। नानी के घर में दो साल पहले रोहित उइके किराए से रहता था जिसके कारण छात्रा और रोहित के बीच पहचान थी। छात्रा के मुताबिक रोहित ने उससे कई बार प्यार का इजहार भी किया था लेकिन उसने मना कर दिया। बाद में रोहित नानी का मकान छोड़कर कहीं और रहने लगा। आरोपी ने नानी के घर में उसकी ही एक रिश्तेदार प्रियंका को किराए पर रखवा दिया था। प्रियंका के घर आरोपी रोहित का आना जाना था। जून के महीने में प्रियंका ने पार्टी रखी थी और इसी दौरान कमरे में अकेला पाकर रोहित ने छात्रा के साथ जबरदस्ती की और बदनाम करने की धमकी देते हुए चुप करा दिया।

पेट दर्द होने पर सामने आई हकीकत

आरोपी की धमकी से डरकर छात्रा खामोश रही लेकिन जून के महीने के बाद उसका स्वास्थ्य खराब रहने लगा। कुछ दिन पहले पेट दर्द की शिकायत होने पर नानी उसे लेकर अस्पताल पहुंची जहां उसे छात्रा के गर्भवती होने का पता चला। नानी ने तुरंत छात्रा के पिता को सूचना दी और पिता छात्रा को लेकर दूसरे अस्पताल पहुंचे जहां जांच में पता चला कि छात्रा 6 महीने की गर्भवती है। पिता-बेटी को लेकर कुंडम थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Powered by Blogger.