MP : राज्य सरकार ने 13 IPS अफसरों के किए तबादले : देर शाम तबादला सूची जारी, देखें नाम

भोपाल। राज्य सरकार ने बुधवार को 13 आईपीएस अफसरों के तबादले किए। इनमें भिंड जिले में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के खिलाफ गांजा सप्लाई मामले में कार्रवाई करने वाले मनोज कुमार सिंह का भी नाम है। उनकी जगह शैलेंद्र सिंह चौहान को भिंड की कमान सौंपी गई है। बताया जा रहा है कि एसपी की मंत्री अरविंद भदौरिया से भी अनबन चल रही थी। हाल में मंत्री समर्थकों पर पुलिस ने खाद को लेकर हुए विवाद के बाद केस दर्ज किया था।

इसके अलावा आईपीएस कैलाश मकवाना को पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन का अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं, सागर एसपी अतुलसिंह को भी हटा दिया गया है। उनकी जगह तरुण नायक को सागर की कमान दी गई है। एडीजी विजिलेंस जीपी सिंह को हटाकर सुषमा सिंह को कमान दी गई है। गृह विभाग द्वारा बुधवार को देर शाम तबादला सूची जारी की गई है।

भिंड के नए एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान- वर्ष 2012 बैच के आईपीएस। शाजापुर, भोपाल नॉर्थ, खरगोन एसपी रह चुके हैं। खासियत स्मार्ट वर्किंग के साथ जनसंवाद है। निष्पक्षता से काम करते हैं।

सागर के नए एसपी तरुण नायक - वर्ष 2009 बैच के आईपीएस। वर्तमान में सेनानी 7वीं वाहनी विसबल में कमाडेंट रहे। फील्ड में अच्छी पकड़ रखते हैं। गुना एसपी रह चुके हैं।

Powered by Blogger.