MP : बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा : सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, क गंभीर रूप से घायल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे-59 पर कार रोड से उतरकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। एक गंभीर रूप से घायल है। हादसा बैतूल के चिचोली थाना इलाके के जोगली के पास सुबह 4 बजे हुआ। इसमें गोरेगांव झल्लार निवासी राजकुमार चढोकार (38), उनकी पत्नी शोभा राजकुमार (35), अनिल श्रीराम (45) निवासी इंदौर, उनके 23 साल के बेटे निशांतु, पत्नी हेमलता की मौत हो गई।दीपा बलवंत घायल हैं। एक घायल को नागपुर, दूसरे को भोपाल भेजा गया है। परिवार हरदा के टेमागांव से शादी समारोह से भडुस लौट रहा था। पढ़िए, पूरी खबर

कालीचरण महाराज खजुराहो से गिरफ्तार

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपशब्द कहने वाले कालीचरण महाराज को मध्य प्रदेश के खजुराहो से गिरफ्तार कर लिया गया है। रायपुर पुलिस ने गुरुवार को कालीचरण महाराज को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ रायपुर, पुणे और अकोला में केस दर्ज किए गए थे। महात्मा गांधी के खिलाफ बयानबाजी के बाद से ही वह फरार था।

इंदौर में बिल्डिंग की 6वीं मंजिल से गिरकर महिला की मौत

इंदौर के कनाड़िया इलाके में श्याम हाइट्स बिल्डिंग की 6वीं मंजिल से गिरकर 53 साल की संगीता व्यास की मौत हो गई। वह काफी समय से डिप्रेशन में चल रहीं थी। पति राजेश व्यास बिजनेसमैन हैं। FSL और पुलिस टीम मौके पर है।

भोपाल में गुंडों ने 6 बाइक जलाईं

भोपाल के माता मंदिर स्थित न्यू-98 क्वार्टर्स में आधी रात बदमाशों ने कैम्पस में खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी। जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची, उससे पहले 6 गाड़ियां पूरी तरह से जल गईं। इससे पहले भी दो बदमाश इस कैम्पस में खड़ी गाड़ियों में आग लगा चुके हैं। टीटी नगर थाने के सब इंस्पेक्टर महेश धुर्वे के मुताबिक रात करीब दो बजे खबर मिली कि न्यू 98 क्वार्टर में वारदात हुई है। डायल 100 की खबर पर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। अमले ने आग को बुझाया, लेकिन आग लगने से करीब 6 बाइक जल गईं। रहवासियों ने कुछ बदमाशों पर आग लगाने का संदेह भी जाहिर किया है। हालांकि जिस बदमाश का नाम बताया जा रहा वह इस समय जिला बदर के उल्लंघन के आरोप में जेल में बंद है। उससे जुड़े बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Powered by Blogger.