MP LIVE : भोपाल-इंदौर में सेज ग्रुप के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा तो नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान

मध्यप्रदेश के खंडवा में नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगाकर जान दे दी। हनुवंतिया के पास एक खेत में नीम के पेड़ पर रस्सी बांध ली और दोनों एक साथ फंदे पर झूल गए। मौके पर पहुंची थाना मूंदी पुलिस ने शवों को पेड़ से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के मुताबिक, दोनों नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका जनजातीय समाज से है।

टीआई बृजभूषण हिरवे ने बताया कि, बुधवार सुबह 8 बजे के करीब सूचना मिली कि, हनुवंतिया के पास किसान सवाईसिंह के खेत पर नीम का पेड़ है, जहां लड़का-लड़की के शव फांसी के फंदे से लटके हुए है। मौके पर जाकर पंचनामा बनाया है। फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

होशंगाबाद में नवजात बेटी की मौत : मां बोली बिल्ली ने खिंचकर नीचे फेंका होगा

होशंगाबाद जिला मुख्यालय पर खोजनपुर क्षेत्र में 28 दिन की नवजात बेटी की संदिग्ध मौत हो गई। नवजात की मौत से सनसनी फैल गई। नवजात के गले पर रस्सी या कपड़े से दबने के निशान मिले। बेटी की मां का कहना है कि बिल्ली ने खींच कर जमीन पर गिरा दिया होगा। मां द्वारा सुनाई जा रही कहानी कई सवाल खड़े कर रही है। पुलिस ने FSL टीम को मौके पर बुलाया गया है। कोतवाली थाने के एसआई आरपी करवेती, एसआई डीएल विश्वकर्मा, एसआई नरेंद्र लिलोरे सहित स्टाफ मामले की जांच में जुट गए है।

भाजयुमो के भोपाल सहित 6 जिला अध्यक्षों की नियुक्ति

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार ने भोपाल नगर सहित 6 जिलों में अध्यक्षों की नियुक्ति की है। इसमें भोपाल नगर में अजय पाटीदार, सिवनी में अजय राहंगडाले, पन्‍ना में भास्‍कर पांडे, शहडोल में प्रियम त्रिपाठी, आगर में प्रवेश गुप्‍ता और सागर में यश अग्रवाल को जिला अध्‍यक्ष बनाया गया है। इससे पहले सोमवार को मंडला में आशीष झारिया, अविनाश छाबड़ा डिंडौरी, विकास माहेश्वरी आलीराजपुर, मनोज ठाकुर इंदौर ग्रामीण और भरत यादव को दमोह जिले का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

भोपाल-इंदौर में सेज ग्रुप के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

एजुकेशन और कंस्ट्रशन से जुड़े भोपाल के सेज (sage) ग्रुप के भोपाल-इंदौर के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। बुधवार सुबह ही इनकम टैक्स विभाग के अफसर ग्रुप के ऑफिस और निवास पर पहुंचे। जहां दस्तावेजों की जांच शुरू की। कार्रवाई जारी है।

सेज ग्रुप का एमपी नगर में ऑफिस है। जहां पर बुधवार सुबह चार गाड़ियों में इनकम टैक्स विभाग के अफसर और कर्मचारी पहुंचे। इसके बाद दस्तावेजों की जांच शुरू की। मुख्य गेट पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए, जो किसी को भी अंदर-बाहर नहीं आने-जाने दे रहे थे। सुबह 10 बजे बाद जब कर्मचारी आने लगे तो उनकी ID देखी गईं। कुछ को भीतर नहीं जाने दिया गया। आय से अधिक संपत्ति का मामला बताया जा रहा है।

इंदौर में बैंककर्मी ने पत्नी के साथ खाया जहर, दोनों की मौत

इंदौर में कोटक महिन्द्रा के कर्मचारी और उसकी पत्नी ने जहर खा लिया। अस्पताल लाने के दौरान पति की मौत हो गई। जबकि पत्नी का ICU में उपचार चल रहा है, जहां उसकी भी मौत हो गई। उनके कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें जिंदगी से परेशान होकर स्वेच्छा से आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस के मुताबिक ग्रीन व्यू कॉलोनी के आयुष्मान अपार्टमेंट के फ्लेट नंबर 301 में रहने वाले मोनू गुप्ता ओर उसकी पत्नी अंजलि ने मंगलवार शाम को जहर खा लिया था। इसके बाद वह तड़पते हुए फ्लैट से बाहर आए थे। पड़ोसियों ने मामले में डॉयल 100 पर सूचना की थी। इस दौरान दोनों को अस्पताल लेकर आया गया। यहां मोनू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अंजलि की बाद में मौत हो गई। दोनों की इसी साल शादी हुई थी। मोनू बैंक में काम करता था।

Powered by Blogger.