MP : प्यार में धोखा : सरकारी स्कूल टीचर की इंस्ट्राग्राम के जरिए MR से हुई दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर आरोपी ने छह माह तक बनाए शारीरिक संबंध, फरार

भोपाल के सरकारी स्कूल की महिला टीचर ने MR (मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव) के खिलाफ कोहेफिजा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। महिला ने पुलिस को बताया कि जुलाई 2021 में इंस्ट्राग्राम के जरिए MR से उसकी दोस्ती हुई थी। 20 जुलाई को घूमने के बहाने वह अपने दोस्त के फ्लैट में लेकर गया। अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। शादी का झांसा देकर वह छह माह तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब मुकर गया। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

SI अर्सिया सिद्दकी ने बताया कि भोपाल की रहने वाली 42 साल की महिला सरकारी स्कूल में टीचर हैं। वह भोपाल में ही पदस्थ हैं। उनका पति से तलाक हो चुका है। 10 साल की बेटी है। महिला का कहना है कि जुलाई 2020 में इंस्टाग्राम के जरिए सिंधी कालोनी में रहने वाले मोहित लालचंदानी नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। मोहित ने खुद को अविवाहित बताकर शादी करने का वादा किया।

20 जुलाई को वह टीचर को घुमाने के बहाने कहकशां अपार्टमेंट, कोहेफिजा में अपने दोस्त के फ्लैट में लेकर गया। जहां, टीचर के साथ उसने दुष्कर्म किया। इसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाएं। हालही में टीचर ने जब शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। बोला कि उसके परिवार वाले दूसरी युवती के साथ शादी तय कर दी है। इस पर टीचर ने थाने में केस दर्ज करा दिया। टीचर ने पुलिस को बताया कि मोहित की उम्र करीब 28 साल होगी।

फोन बंद कर हुआ गायब

एसआई अर्सिया ने बताया कि महिला आरोपी के बारे में अधिक नहीं जानती है। आरोपी उसे झूठ बोलकर दोस्ती की थी। वह एमआर है या नहीं इसको लेकर भी संदेह है। महिला को उसका घर तक नहीं पता है। अब वह फोन बंद कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा. 

Powered by Blogger.