MP : सावधान : इंस्ट्राग्राम पर छात्रा की फेक ID बनाकर अश्लील फोटो VIDEO कर दिए अपलोड : आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

ग्वालियर में BA सेकेंड ईयर की छात्रा की असामाजिक तत्वों ने इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बना ली। इसके बाद कुछ वीडियो फोटो से छेड़छाड़ करके उसके अश्लील फोटो-VIDEO सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। जब पहचान वालों के छात्रा को फोन आए, तो हरकत का पता लगा। घटना दो दिन पहले ग्वालियर की है। इसके बाद छात्रा ने एसपी से शिकायत की। जांच के बाद क्राइम ब्रांच ने FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ग्वालियर के डबरा की रहने वाली 20 वर्षीय युवती लश्कर में किराए पर रहती है। वह शहर के कॉलेज से BA सेकेंड ईयर कर रही है। पिछले कुछ माह से कोई इंस्टाग्राम पर उसके नाम से आईडी बनाकर शरारत कर रहा था। असामाजिक तत्व उसके फोटो और VIDEO को एडिट कर अश्लील बनाकर वायरल कर रहे हैं। मामले का पता दो दिन पहले उस समय चला, जब छात्रा को कुछ लोगों ने उसके VIDEO के बारे में सूचना दी।

छात्रा ने उस आईडी पर मैसेज किया, तो आरोपी ने उससे अभद्रता की। घटना की शिकार छात्रा एसपी ऑफिस पहुंची। शिकायत पर एसपी अमित सांघी ने क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

चार फर्जी आईडी से किया बदनाम

छात्रा ने पुलिस अफसरों को बताया कि उसे बदनाम करने वाले ने उसके नाम से ही चार अलग-अलग आईडी बनाई हैं। लगातार उन पर एडिट फोटो पोस्ट कर बदनाम कर रहा है। वह फोटो, VIDEO के साथ उसका मोबाइल नंबर भी दे रहा है। लोग उसे कॉल कर रहे हैं। पुलिस अफसरों का मानना है कि आरोपी छात्रा का जानने वाला होगा।

ASP CRIME राजेश डंडौतिया ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जिनकी तस्दीक की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Powered by Blogger.