MP : प्यार में धोखा : युवती को घूमने के बहाने फार्म हाउस ले जाकर किया दुष्कर्म

भोपाल के अयोध्या नगर इलाके युवकी के साथ उसके ब्यॉय फ्रेंड ने दुष्कर्म किया। वह युवती को घूमने के बहाने युवती को कार में बैठाकर फार्म हाउस लेकर गया था। युवती निजी कंपनी में अकाउंटेंट है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। इधर, कोहेफिजा इलाके में नर्सिंग छात्रा के साथ दो बच्चों के पिता ने दुष्कर्म किया। पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी पवन सेन ने बताया इलाके में रहने वाली 21 साल की युवती भोपाल की एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट है। उसने पुलिस को बताया कि सालभर पहले नितिन तायड़े से उसकी दोस्त हुई थी। इसके बाद चार-पांच माह बात चीत बंद रही। महीने भर पहले वह फिर से बात करने लगी। शनिवार को नितिन सुबह नितिन कार से उसके आफिस पहुंचा। इसके बाद युवती को वह घूमने के बहाने कार से उसे कोलार इलाके में लेकर गया। यहां उसने एक फार्म हाउस पर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे आफिस के पास छोड़कर चला गया। आरोपी एनएचडीसी के क्षेत्रीय कार्यालय श्यामलाहिल्स में नौकरी करता है।

नर्सिंग की छात्रा से दो बच्चों के पिता ने किया रेप

मूलत: राजगढ़ की रहने वाली 19 साल की युवती निजी कॉलेज से नर्सिंग प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। वर्तमान में वह एयपोर्ट रोड स्थित दाता कॉलोनी में किराए से रह रही है। युवती ने बताया कि उसके गांव का रहने वाले सुरेश दांगी से पहचान हो गई। आरोपी शादीशुदा होने की बात युवती से छिपाए रखा। सात दिसंबर को आरोपी युवती से मिलने के लिए भोपाल आया। वह युवती को कार में बैठाकर दाता कालोनी स्थित मैदान में पहुंचा। जहां, कार में ही उसके साथ गलत काम किया। आरोपी ने युवती को शादी का झांसा भी दिया था। हालही में युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया। तब आरोपी ने बताया कि वह शादीशुदा है। वह दूसरी शादी नहीं कर सकता।

Powered by Blogger.