MP : कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को रास्ते में रोक कर छेड़छाड़ : छात्रा ने बात करने से मना किया तो सिरफिरे युवक ने कटर से कर दिया हमला

सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में पंचवटी लॉज के पास कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। सिरफिरे युवक ने छात्रा से बात करने का बोला। मना करने पर उसने छात्रा पर कटर से हमला कर दिया। लेकिन आसपास खड़े लोगों ने छात्रा को बचा लिया। वहीं युवक को पकड़ लिया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया है। मामले में छात्रा ने मकरोनिया थाना पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

सूचना के अनुसार गायत्री नगर निवासी 18 वर्षीय छात्रा घर से कोचिंग के लिए गई थी। बुधवार रात कोचिंग से वापस अपने घर लौट रही थी। तभी कोचिंग क्लास से कुछ दूरी पर पंचवटी लॉज के पास पड़ोस में रहने वाले आकाश सेन ने छात्रा को रास्ते में रोका और बात करने का कहने लगा। छात्रा ने बात करने से इनकार किया तो आरोपी ने मां और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवक की हरकतों को देख छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। तभी युवक ने छात्रा पर कटर से हमला किया। लेकिन लोगों ने छात्रा को बचा लिया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही छात्रा के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। उन्होंने छात्रा के साथ मकरोनिया थाने पहुंचकर मामले में शिकायत की। शिकायत पर मकरोनिया पुलिस ने आकाश सेन निवासी गायत्री नगर के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

3 दिन से परेशान कर रहा था युवक

पीड़ित छात्रा ने बताया कि आकाश सेन घर के पास रहता है। पिछले 3 दिनों से लगातार परेशान कर रहा था। 2 दिन पहले भी चौराहे के पास जान से मारने की धमकी दी थी। मैंने यह बात परिवार वालों को बताई थी। इसके बाद परिवार वालों ने आकाश को समझाइश दी थी। लेकिन इसके बाद भी वह नहीं माना और कोचिंग से घर लौटते समय रास्ते में रोक लिया। बात करने का दबाव बनाने लगा। मना किया तो धमकी देकर कटर से हमला कर दिया। लेकिन आसपास खड़े लोगों ने मुझे बचा लिया। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर जेल भेजा जाना चाहिए। ताकि आगे से मुझे परेशान न कर सके।

Powered by Blogger.