MP : इंदौर में रिटायर्ड जज की बहू के साथ लूट का प्रयास : बाइक सवार बदमाशों ने महिला का पर्स छीनने की कोशिश

लसूड़िया क्षेत्र में रिटायर्ड जज की बहू के साथ लूट की कोशिश हुई। अनामिका सेंगर नाम की महिला एक्टिवा गाड़ी से जा रही थी, तभी बाइक सवार बदमाशों ने महिला का पर्स छीनने की कोशिश लेकिन उसी दौरान अनामिका सेंगर गिर गई । जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई । महिला को तुंरत बॉम्बे अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसका उपचार जारी है । मामले की जानाकरी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जांच पड़ताल कर क्षेत्र के सीसीटीसी कैमरे की मदद से बदमाशो की तलाश में जुटी है ।

परिवार के अनुसार घटना दोपहर 1:30 बजे लगभग की है जब अनामिका सेंगर अपने दोनों बच्चों को सत्य साईं चौराहे स्थित स्कूल लेने के लिए निकली थी। वही निपानिया चौराहे के कुछ ही दूरी पर बदमाशों द्वारा अनामिका से पर्स छीनने की कोशिश की गई। जिसमें अनामिका ने कुछ देर तक बदमाशों से संघर्ष । बदमाश संघर्ष करने में अनामिका गंभीर रूप से घायल हो गई जिससे राहगीरों की सहायता द्वारा नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी देर शाम पुलिस को 6:00 बजे पूरी घटना की जानकारी मिली। जहां पर आला अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा भी लिया।

एसीपी राजेश रघुवंशी के अनुसार पुलिस को घटना की जानकारी देर शाम अस्पताल प्रबंधन द्वारा दी गई जिसके बाद एसीपी डीसीपी सहित थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर किसी प्रकार के संघर्ष के निशान नहीं मिले। वहीं घटना के बाद महिला का निजी अस्पताल में ऑपरेशन कराया गया जहां महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

5 जगह फ्रैक्चर

महिला के परिवार का कहना था कि अनामिका को अस्पताल कौन लेकर आया है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है लेकिन किसी व्यक्ति का आपको 9:00 के बाद सभी अस्पताल पहुंचे वही अनामिका का देर रात तक ऑपरेशन किया गया जहां डॉक्टरों ने पांच अलग-अलग प्रैक्चर बताएं ।

Powered by Blogger.