MP : नाबालिक गर्ल फ्रेंड की हत्या कर खुद को मारा चाकू सोशल मीडिया पर लिखा दवा कर दे मरीज ए इश्क हूं..

 

MP : नाबालिक गर्ल फ्रेंड की हत्या कर खुद को मारा चाकू सोशल मीडिया पर लिखा दवा कर दे मरीज ए इश्क हूं..

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक युवक ने चाकू मारकर नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। फिर खुद को भी चाकू मार लिया। इसके बाद घर फोन कर कह दिया कि हमने खुदकुशी कर ली है। सोशल मीडिया स्टेटस पर लिखा- दवा कर दे, मरीज-ए-इश्क हूं।

परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे, तो वहां दोनों खून से लथपथ पड़े थे। युवक के पेट में चाकू फंसा था। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। युवक को गंभीर हालत में शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात शनिवार रात पचोर की है। लड़की परिवार से छिपकर प्रेमी से मिलने चली गई थी। उसकी मां काम पर गई थी। युवक ने शाम 6 बजे परिवार वालों को सूचना दी कि उसने खुद को चाकू मार लिया है। इसके बाद परिवार वाले पहुंचे। दोनों उतावली नदी के पास खून से लथपथ पड़े थे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। देखा तो लड़की मौत हो चुकी थी, जबकि युवक के पेट में चाकू फंसा था। पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया। उसकी हालत गंभीर है।

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। लड़की गले और पेट पर चाकू के निशान हैँ।

सोशल मीडिया स्टेटस भी बदला

पुलिस का कहना है कि युवक के मोबाइल की जांच में पता चला कि उसने सोशल मीडिया स्टेटस भी बदल लिया था। उस लिखा था ‘दवा कर दे, मरीज-ए-इश्क हूं मैं’। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Topics

Latest News