MP : प्रेमिका का सुसाइड मामला : शादी का झांसा देकर आरोपी करता रहा रेप, प्रेग्नेंट होने पर शादी से किया मना, बोला-‘मरना है तो मर जाओ”

जबलपुर. 24 वर्षीय युवती के सुसाइड मामले में पुलिस ने प्रेमी पर एफआईआर दर्ज की है। आरोपी युवती को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। प्रेग्नेंट हुई तो शादी से मुकर गया। बोला-‘मरना है तो मर जाओ”। युवती ने डायरी में सुसाइड नोट में कारण लिखा है।

अधारताल पुलिस के मुताबिक 20 दिसंबर को कंचनपुर निवासी पूजा कुशवाहा (24) ने सुसाइड किया था। वह कमरे में पंखे से चुनरी बांध कर लटक गई थी। मां कुंती कुशवाहा ने सबसे पहले देखा। शोर सुनकर घर में ही रह रहे दामाद विष्णु कुशवाहा पहुंचे और पुलिस को खबर दी। पुलिस ने पूजा के कमरे से उसकी डायरी जब्त की थी। डायरी में पूजा ने सुसाइड नोट छोड़ा था।

दवा खिलाकर करा दिया था गर्भपात

पूजा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि आरोपी इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी शारदा रजक से उसकी दोस्ती दो सालों से थी। शादी का झांसा देकर उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। वह गर्भवती हुई तो दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। शादी की बात पर पहले झूठ बोलता रहा, फिर मना कर दिया। सुसाइड से पहले भी पूजा ने आरोपी से बात की थी।

Powered by Blogger.