REWA : पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते कालेज का प्राचार्य हुआ ट्रैप : डीए का एरियर और इंक्रीमेंट लगाने के एवज में मांगी थी 10 हजार की रकम


रीवा लोकायुक्त पुलिस ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए कालेज के प्राचार्य को ट्रैप किया है। डीए का एरियर और इंक्रीमेंट (वेतन वृद्धि) लगाने के एवज में 10 हजार रुपए की रकम मांगी थी। बाद में प्राचार्य को 5 हजार रुपए में भ्रत्य ने मना लिया था। भ्रत्य ने लोकायुक्त कार्यालय पहुंचकर एसपी से शिकायत की। शिकायत का सत्यापन कराने पर आवेदन सही पाया गया। ऐसे में सोमवार दोपहर 2 बजे कॉलेज परिसर से 5 हजार रुपए की रकम के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया है। लोकायुक्त ने प्राचार्य के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई जारी रखी है।

सागर में 15 दुकानें तोड़ी

सागर में स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे निर्माण कार्यों में दीनदयाल प्रतिमा से तिली की ओर सड़क का निर्माण होना है। निर्माण में वृंदावन बाग ट्रस्ट की दुकानें रोड़ा बन रही थी, जिसे प्रशासन ने नोटिस दिया। सोमवार को प्रशासन के अमले ने मौके पर पहुंचकर दुकानों को तोड़ने की कार्रवाई की। इस दौरान कलेक्टर दीपक आर्य मौके पर मौजूद रहे। कलेक्टर की मौजूदगी में ट्रस्ट की 15 से अधिक दुकानों पर जेसीबी चलाई गई। कार्रवाई होते देख कुछ दुकानों ने सामान वाहनों में भरा और दुकानें खाली की। कार्रवाई के दौरान मार्ग पर आ रहे करीब 5 मकान भी तोड़े जाना है।

Powered by Blogger.