REWA : फिर सुर्खियों में जनता जनार्दन : BJP सांसद का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला बयान सोशल मीडिया में वायरल ; बोले, सरपंच 15 लाख तक का भ्रष्टाचार कर सकता है...

मध्यप्रदेश में रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने सरपंचों के करप्शन को क्लीनचिट दी है। उन्होंने कहा कि यदि कोई सरपंच 15 लाख रुपए तक का भ्रष्टाचार करता है तो उसे भ्रष्ट नहीं कहा जा सकता। 7 लाख इस चुनाव में और 7 लाख अगले चुनाव में खर्च हो ही जाते हैं।

प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय रीवा में आयोजित राष्ट्रीय मीडिया कार्यशाला में सांसद मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। वे वर्तमान चुनौतियों से निपटने मीडिया की भूमिका विषय पर बोल रहे थे। अपने भाषण के दौरान सांसद ने कहा कि सरपंचों के भ्रष्टाचार को लेकर लोग काफी संख्या में उनके पास आते हैं।

सांसद ने कहा- हम तो मजाक में कहते हैं, जब लोग हमारे सामने आते हैं और कहते हैं कि सरपंच भ्रष्टाचार कर रहा है तो मैं बोलता हूं- 15 लाख का भ्रष्टाचार किया है तो मुझसे बात मत करो। 15 लाख से आगे किया है तो मानूंगा, क्यों 7 लाख इस चुनाव में लगाया, 7 लाख लगाकर चुनाव जीता और 7 लाख अभी अगले चुनाव में चाहिए। महंगाई बढ़ेगी तो एक लाख और जोड़ लो। 15 लाख हो गए। 15 लाख के आगे गड़बड़ कर रहा है तो उसका भ्रष्टाचार समझ में आता है।

सेमिनार में खूब लगे ठहाके

बताया गया कि जब सांसद सरपंचों के भ्रष्टाचार को लेकर भाषण दे रहे थे, तब सेमिनार में मौजूद लोगों ने खूब ठहाके लगाए। दावा है कि सेमिनार के कुछ दिन बाद सांसद का भाषण सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर सांसद का वीडियो भाजपा को टैग कर खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। कह रहे हैं कि रीवा सांसद ने भ्रष्टाचार की अच्छी परिभाषा दी है।

Powered by Blogger.