REWA : NH-30 का मामला : कट्टा अड़ाकर ब्रेड व्यापारी से बदमाशों ने लूटे 6500 रुपए, 6 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत पहाड़िया मोड़ के समीप 6500 रुपए की लूट कर बदमाशों ने सनसनी फैला दी है। सूत्रों की मानें तो गुरुवार की रात 9 से 10 बजे के बीच ब्रेड व्यापारी सुनील कुमार गुप्ता मनगवां से तगादे का पैसा लेकर नेशनल हाईवे 30 के रास्ते वापस रीवा लौट रहा था। जैसे ही व्यापारी की बाइक पहाड़िया मोड़ के समीप पहुंची, तभी 3 बाइकों में आए 6 नकाबपोश बदमाश चलती हुई बा​इक को घेर लिए। कुछ दूर बाद बदमाशों ने बाइक को किनारे खड़े करने का इशारा किया। इसी बीच व्यापारी ने कहना मानकर बाइक को हाईवे के किनारे खड़ी कर दी। बाइक रूकते ही आधा दर्जन अज्ञात बदमाश टूट पड़े। जिन्होंने झूमा-झटकी करते हुए जेब में रखे 6500 रुपए छीन लिए।

पुलिस से नहीं मिली मदद

लूट का शिकार हुए व्यापारी का आरोप है कि वारदात के बाद आधे से एक घंटे तक थाने में बैठा रहा लेकिन फरियाद नहीं सुनी गई। दावा है कि जब वह रायपुर कर्चुलियान थाने गया था। तब महज दो पुलिसकर्मी दिखे थे। वो भी ठंड से बचने के लिए अलाव ताप रहे थे। ​जबकि थाने के जिम्मेदार नदारद थे। एक घंटे के इंतजार के बाद जब शिकायत नहीं सुनी गई तो वह अपने रीवा स्थित घर लौट आया है।

Powered by Blogger.