REWA : NH-30 में भीषण सड़क हादसा : बाइक सवार शिक्षक को अज्ञात वाहन ने कुचला, अस्पताल लेकर पहुंचे तो हो गई : मौत

रीवा जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत कस्बे के समीप स्थित पुल के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में अज्ञात वाहन के कुचलने से ​ शिक्षक की मौके पर मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक स्कूल से घर लौटते समय तेज रफ्तार अज्ञात चार पहिया वाहन ने लापरवाही पूर्वक कुचल दिया था। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी शिक्षक को एंबुलेंस की मदद से चाकघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद चाकघाट पुलिस ने मर्चुरी में शव रखाते हुए दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

चाकघाट थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अरविंद राठौर ने बताया कि शनिवार की शाम 6 बजे बृज किशोर मांझी (45) निवासी दादरी थाना सोहागी शासकीय प्राथमिक विद्यालय फरहदी से लौट कर घर जा रहे थे। जैसे ही वह चाकघाट पु​ल के पास पहुंचे तो नेशनल हाईवे 30 में अज्ञात वाहन आ गया।

जिसने पीछे से टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे के बाद शिक्षक रक्त रंजिस होकर हाईवे में पड़े रहे। तभी किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मरनासन्न अध्यापक को लेकर अस्पताल पहुंची तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

रविवार को होगा पीएम

चाकघाट पुलिस की मानें तो मृतक शिक्षक के शव को अस्पताल की मर्चुरी में रखा दिया है। हालांकि रात हो जाने के कारण पीएम की प्रक्रिया नहीं हो पाई है। ऐसे में रविवार की सुबह चिकित्सक पोस्टमार्टम करेंगे। वहीं घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों का दावा है कि हत्यारोपी वाहन चालक दुर्घटना कर फरार हो गया है। इधर पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.