REWA : युवक ने अज्ञात कारणों से जहर खाकर दी जान : SGMH के मेडिसिन वार्ड में भर्ती रहे युवक की उपचार के दौरान मौत

रीवा जिले के बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक-1 निवासी युवक ने अज्ञात कारणों से जहर खाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक जहरखुरानी के बाद परिजनों ने घटना की सूचना थाने भेजवाई थी। जिसके बाद युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

SGMH के मेडिसिन वार्ड में भर्ती रहे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। ऐसे में मृतक युवक के शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। इधर चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर बैकुंठपुर पुलिस को सूचना भेजवा दी है। ऐसे में थाना पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है।

SGMH चौकी से मिली जानकारी के अुनसार अनिल कुशवाहा पुत्र राजीव लोचन निवासी बैकुण्ठपुर ने बुधवार को अज्ञात कारणों से जहर खा लिया था। परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी लगी तो भाग कर घर पहुंचे। उन्होंने तड़प रहे युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे।

यहां भर्ती रहे युवक की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया। दावा है कि उपचार के दौरान ही अनिल ने गुरुवार को दम तोड़ दिया था। जिसका शव पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Powered by Blogger.