REWA : चोरहटा राइस मिल के पीछे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अर्ध जला हुआ युवक का शव


रीवा। शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत राइस मिल के पीछे एक युवक का शव अर्धजला हुआ मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुट गई है मिली जानकारी मंगलवार की दोपहर राइस मिल के पीछे अर्ध जला हुआ शव पड़ा हुआ है पुलिस मौके पर जाकर जब 100 का पंचनामा दर्ज कर रही थी उसी समय आसपास के लोगों ने युवक की पहचान अंजनी साकेत पुत्र सियाराम साकेत उम्र 38 वर्ष निवासी खैरा पुरानी बस्ती के रूप में किया है पुलिस मर्ग कायम कर अब पीएम रिपोर्ट के इंतजार में बैठ गई है पीएम रिपोर्ट आने के बाद यह पता चल सकेगा कि युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है हालांकि यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बिंद क्षेत्र में पड़ रही कड़ाके की ठंड के कारण युवक की मौत हुई है और आग लगने के कारण उसका शव जल गया है।

आरोपी यह भी

सूत्रों की माने तो यह आरोप लगाया जा रहा है कि अज्ञात लोगों द्वारा युवक की हत्या कर उसे राइस मिल से निकलने वाली भूसी में डालकर आग लगा दिया गया है अज्ञात लोगों द्वारा यह काम इसलिए किया गया जिससे पूरी तरह से जल जाए उसकी पहचान ना हो सके पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

वर्जन

रीवा न्यूज़ मीडिया को थाना प्रभारी चोरहटा ने जानकारी देते हुए बताया की युवक का शव मिला है हम पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जैसे ही पीएम रिपोर्ट में खुलासा हो जाएगा उसके बाद हम मामले की गुत्थी सुलझाने की दिशा की ओर आगे बढ़ जाएंगे।

विद्यावरिधि तिवारी, थाना प्रभारी,चोरहटा।

Powered by Blogger.