REWA : रीवा का जिम संचालक जबलपुर में रहस्यमय ढंग से लापता : तीन दोस्तों के साथ कार खरीदने आया था युवक, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

रीवा का जिम संचालक जबलपुर में रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। युवक कार खरीदने आया था। उसके साथ तीन दोस्त भी आए थे। कार खरीदने के बाद दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाई। एटीएम से पैसे निकाले। इसी दौरान उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। वह पैदल रसल चौक की ओर गया और गायब हो गया। इसके बाद से युवक का पता नहीं चल रहा है। उसका मोबाइल भी बंद है। ओमती पुलिस ने गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कर तलाश में जुटी है।

ओमती पुलिस के मुताबिक रीवा के बूढ़ा गांव निवासी राजकुमार मिश्रा (31) पिता रामनरेश मिश्रा जिम संचालक है। वह शेयर मार्केट में भी काम करता है। शुक्रवार 10 दिसंबर को वह दोस्त विपिन मिश्रा, संजीव मिश्रा व रमेश मिश्रा के साथ रीवा से जबलपुर कार खरीदने आया था। भंवरताल पार्क स्थित कार शो-रूम से उसने एक कार खरीदी। दोस्तों संग फोटो खिंचवाई।


दोपहर तीन बजे निकला, फिर नहीं पता चला

दोपहर तीन बजे के लगभग वह शो-रूम से बाहर निकला। एक एटीएम से उसने पैसे निकाले। तभी उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। इसके बाद वह पैदल ही ब्लूम चौक की ओर निकल गया। कुछ देर बाद दोस्तों ने कॉल किया तो उसका मोबाइल बंद आया। वह उसे तलाशते हुए रसल चौक तक गए। घंटों वे शहर में और रिश्तेदारों सहित जबलपुर में उसके पहचान के लोगों से जानकारी जुटाने में लगे।

रात में दर्ज कराई गुमशुदगी

रात में उसके दोस्त ओमती थाने पहुंचे। वहां उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। दिनदहाड़े अचानक युवक के गायब होने से पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने कार शो-रूम में पहुंच कर वीडियो फुटेज खंगाले। इसके अलावा रसल चौक तक लगे कई फुटेज खंगाले। राजकुमार मिश्रा के मोबाइल का सीडीआर भी निकलवाया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि करीबी के साथ वह कहीं निकला है।

घरवाले भी पहुंचे जबलपुर

अचानक बेटे के गायब होने की खबर पाकर घर में कोहराम मचा हुआ है। पिता रामनरेश मिश्रा भी जबलपुर अन्य रिश्तेदारों के साथ पहुंच गए हैं। वे भी शनिवार को ओमती थाने पहुंच कर बेटे के बारे में पता किया। पुलिस ने राजकुमार की फोटो सोशल मीडिया में वायरल करते हुए लोगों से जानकारी होने पर सूचना देने की अपील की है। फिलहाल अभी तक राजकुमार के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। टीआई ओमती एसपीएस बघेल के मुताबिक युवक की तलाश के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Powered by Blogger.