REWA : लापता युवक का नहर से शव बरामद : विवाह समारोह में शामिल होने आया था किशोर, टहलते समय मिर्गी मारने से नहर में डूबा

 

REWA : लापता युवक का नहर से शव बरामद : विवाह समारोह में शामिल होने आया था किशोर, टहलते समय मिर्गी मारने से नहर में डूबा

रीवा शहर से दो दिन पहले लापता हुए किशोर का शव 10 KM दूर नहर से बरामद हो गया है। पुलिस के मुताबिक किशोर ​अपने रिश्तेदार के घर सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत आया हुआ था। लेकिन नहर के किनारे टहलते समय मिर्गी मार दी। हादसे में युवक नहर में गिरकर डूब गया।

फिर उसकी लाश बहकर सगरा थाना अंतर्गत गर्गन टोला स्थित नहर के पास पहुंच गई। सुबह ग्रामीणों ने जब लाश देखी तो डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजवाया। जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सुपुद कर दिया है।

थाना प्रभारी ऋषभ सिंह बघेल ने बताया कि रत्नेश सोनी पुत्र अशोक सोनी (14) निवासी गोविंदगढ़ 14 दिसंबर को सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से लापता हो गया था। जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज थी। इधर दो दिन बाद गुरुवार की सुबह 8 बजे सगरा थाना अंतर्गत गर्गन टोला स्थित नहर में एक लाश देखी गई।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवा दिया। साथ ही शिनाख्ती के लिए आसपास के थानों को फोटो व सूचना भेजवाई थी। तभी सिटी कोतवाली पुलिस ने मृतक किशोर की शिनाख्त रत्नेश सोनी के रूप में की है।

विवाह समारोह में शामिल होने आया था किशोर

पुलिस सूत्रों का कहना है कि किशोर विवाह समारोह में शामिल होने गोविंदगढ़ से मौसी के घर सिटी कोतवाली क्षेत्र में आया था। तभी हादसे का शिकार हुआ है। वहीं ​परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसको अक्सर मिर्गी का दौरा पड़ता था। ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कि नहर के किनारे टहलते समय उसको मिर्गी के झटके आएं होंगे।

Related Topics

Latest News