REWA : स्कूल में बैग छोड़कर एक ही परिवार के तीन बच्चे रहस्यमय ढंग से लापता : इलाके में हड़कंप


रीवा। स्कूल में बैग छोड़कर एक परिवार के तीन बच्चे रहस्यमय ढंग से लापता हो गए। बच्चों के लापता होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। परिजनों द्वारा उनके अपहरण का संदेह जताया गया है जिस पर पुलिस तलाश में जुटी है।

सुबह घर से निकले थे बच्चे

रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र से तीन बच्चे प्रतिदिन की तरह सुबह घर से स्कूल जाने के लिए करीब दस बजे निकले थे। बच्चों की उम्र 12 से 13 वर्ष की है। सुबह बच्चे स्कूल पहुंचे थे लेकिन बाद में स्कूल में बैग छोड़कर गायब हो गए। शाम करीब चार बजे तक वे वापस लोटकर नहीं आए तो परिजन उन्हें खोजने पहुंचे जहां स्कूल में उनके बैग लावारिस हालत में मिले। एक साथ तीन बच्चों के गायब होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

थाने में दर्ज कराई गई शिकायत

पीडि़तों ने तुरंत थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब उन बच्चों की तलाश में लग गई है। आशंका जताई जा रही है कि बच्चों का बहला फुसलाकर किसी ने अपहरण कर लिया है। पुलिस ने आसपास के लोगों से बच्चों के संबंध में जानकारी लेने का प्रयास किया लेकिन किसी ने भी उनको जाते नहीं देखा है। ऐसे में तीन बच्चों का अपहरण रहस्य बना हुआ है।

एसपी ने तत्काल पता लगाने के दिये निर्देश

घटना संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने तत्काल पूरे मामले की जानकारी लेकर बच्चों का जल्द पता लगाने के निर्देश दिये है। एसपी के निर्देश पर रायपुर कर्चुलियान पुलिस परिजनों के साथ उन बच्चों की तलाश में लग गई है। विद्यालय के आसपास कहीं सीसी टीवी कैमरा भी नहीं लगा है जिससे पुलिस को प्रारंभिक जानकारी तक नहीं मिल पा रही है। एसपी ने घटना की हर पहलू से जांच के निर्देश दिये है।

बच्चों की चल रही तलाश

तीन बच्चे घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे जिसके बाद वे गायब हो गए है। उनके बैग विद्यालय में मिले है। शिकायत मिलने पर अपहरण का मामला दर्ज कर बच्चों की तलाश की जा रही है। अभी तक उनके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। पुलिस के साथ परिजन भी उनकी तलाश में लगे हुए है।

शिवकुमार वर्मा, एएसपी

Powered by Blogger.