REWA : युवक का शव मिलने से फैली सनसनी : मऊगंज पाडर बांध की मेड़ पर एकांत क्षेत्र में क्षत-विक्षत कई दिन पुराना शव मिला

रीवा​ जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत पाडर बांध में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दावा है कि शव कई दिन पुराना है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

दावा है कि मृतक के कपड़ों की तलाशी के दौरान जेब से कैची, छूरा और कंघा मिला है। ऐसे में माना जा रहा है कि मृतक नाई हो सकता है। फिलहाल शव को मर्चुरी में रखवाया दिया गया है। इधर मऊगंज पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए जिलेभर के थानों को जानकारी ​भेजवा दी है।

मऊगंज थाना प्रभारी निरीक्षक श्वेता मौर्य ने बताया कि बुधवार की शाम चरवाहों ने पाडर बांध के एकांत क्षेत्र में एक लाश देखी थी। जिन्होंने लौट कर ग्रामीणों को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। सूचना के बाद मऊगंज पुलिस थाने का बल मौके पर पहुंचा।

इसके बाद एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। फॉरेसिंक जांच में पता चला है कि शव कई दिन पुराना है। जो बांध की मेड़ पर था। मृतक के शरीर में काला पैंट और काली शर्ट है। शव काफी दिन पुराना होने की वजह से क्षत-विक्षत हो गया है। मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष मानी जा रही है।

थानों को दी जानकारी

अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए आसपास के गांवों में रहने वालों लोगों को बुलाया गया। लेकिन कोई नहीं पहचान पाया। इधर जिलेभर के थानों को जानकारी दी गई है। पुलिस का कहना है कि अभी पीएम नहीं कराया जाएगा। एक-दो दिन हम इंतजार करेंगे कि इसकी शिनाख्त हो जाए।

Powered by Blogger.