REWA : सिंगरौली के हाइवा चालक से रीवा के दो बदमाशों ने की लूट : एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत उमरी गांव में लूट करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसका सहयोगी फरार है। सूत्रों की मानें तो बीते दिनों सिंगरौली का हाइवा चालक रेत खाली करने त्योंथर आया था। लौटते समय दो बदमाशों ने रूकने का इशारा किया। जैसे ही चालक ने हाइवा को रोका, वैसे ही दोनों शातिर लोग वाहन के ऊपर चढ़कर मोबाइल व नकदी छीन कर फरार हो गए। वारदात के बाद चालक ने थाना पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने चालक की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 586/21 धारा 392 कायम कर विवेचना में लिया। साथ ही दूसरे दिन एक आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। इधर पूछताछ में पता चला है कि वारदात में दूसरा आरोपी भी शामिल है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक 19 दिसंबर की रात फरियादी रामा रावत पुत्र रामपति रावत (31) निवासी खुरमुचा थाना चितरंगी जिला सिंगरौली लूट की रिपोर्ट दर्ज कराAने मऊगंज थाने पहुंचा था। चालक ने पुलिस को बताया कि वह त्योंथर में रेत खाली कर लौट रहा था।

जैसे ही वह उमरी माधव के पास पहुंचा तो दो बदमाश हाईवा को रोकवाया लिया। जैसे ही वाहन खड़ा किया तभी दोनों तरफ से दो बदमाश टूट पड़े। जब तक वह खुद को संभालता तब तक जबरदस्ती 700 रुपए कैश व एक टच स्क्रीन मोबाइल लकर भाग गए।

एक बदमाश का नाम सुन लिया था चालक

पूछताछ में चालक ने बताया कि एक आरोपी का नाम शाहरुख खान था। ऐसे में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। तभी सोमवार की रात मुखबिर से मिली सूचना के बाद आरोपी शाहरूख खान उर्फ छोटू खान पुत्र सगीर खान (19) निवासी उमरी माधव को घेराबंदी कर पकड़ लिया। जहां आरोपी ने अपराध स्वीकार किया है।

दो लोगों ने मिलकर की थी लूट

गिरफ्त में आए आरोपी ने मऊगंज पुलिस को बताया कि वारदात वाले दिन एक अन्य आरोपी भी लूट में शामिल था। उसका नाम खलील हुसैन पुत्र रमजान हुसैन निवासी उमरी माधव है। बयान के बाद पुलिस ने दूसरे आरोपी की भी तलाश शुरु कर दी है।

Powered by Blogger.