REWA : ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत : चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही युवक को किया मृत घोषित

रीवा जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत कुल्लू गांव में ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक युवक बाजार से सामान लेकर गांव जा रहा था। तभी ट्रैक्टर की ठोकर लगने से युवक जख्मी हो गया। हादसे के बाद तुरंत ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेमरिया पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही युवक को मृत घोषित कर दिया है। मौत के बाद पुलिस ने सीएचसी सेमरिया में पीएम कराने के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है।

थाना प्रभारी अशोक गर्ग ने बताया कि रविवार की दोपहर 3 बजे रामाश्रय साकेत (43) निवासी कुल्लू गृहस्थी का सामान खरीदने बीड़ा बाजार गया था। लौटते समय रास्ते में ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक ठोकर मार दी। लेकिन सेमरिया सीएचसी ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया था।

अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने पीएम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ सेमरिया पुलिस ने घटना कारित करने वाले आरोपी ट्रैक्टर को जब्त कर थाने में खड़ा कराया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.