REWA : किशोरी के साथ दुष्कर्म : पिता थे गए बैंड बजाने, मां गई थी ननिहाल, सूने घर में जाकर किया रेप : आरोपी गिरफ्तार

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के मुता​बिक वारदात की रात मां ननिहाल गई थी। जबकि पीड़िता के पिता बैंड बजाने गए थे। ऐसे में पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने सूने घर में जाकर मुंह काला किया।

वारदात के दूसरे दिन पीड़िता के परिजन घर पहुंचे तो घटना की जानकारी दी। इसके बाद चौकी में जाकर महिला सब इंस्पेक्टर के सामने पीड़िता के बयान हुए। किशोरी द्वारा रेप की कहानी सुनकर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप कराया। इसके बाद आईपीसी की धारा 376 और 3/4 पास्को एक्ट कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर केन्द्रीय जेल रीवा भेज दिया गया है।

नौबस्ता चौकी प्रभारी अंकिता मिश्रा ने बताया कि 18 दिसंबर की रात करीब 10.30 बजे आरोपी राजाबाबू उर्फ बब्बू उर्फ चिन्टा साकेत पुत्र रामधनी साकेत (25) किशोरी के घर पर पहुंचा था। उस समय पीड़िता अपनी छोटी बहन और भाई के साथ सो रही थी।

गहरी नींद में सोते समय आरोपी ने मुंह दबाकर बलात्कार किया। आरोपी ने रेप की बात किसी से न बताने की धमकी देकर फरार हो गया। वारदात के बाद डरी सहमी किशोरी रातभर रोती बिलखती रही। सुबह जब पिता पहुंचते तो वारदात की कहानी बताई।

24 घंटे के भीतर आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

बेटी के साथ हुए रेप की सूचना 19 दिसंबर को शाम 4 बजे नौबस्ता चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बिना देरी किए पीड़िता का तुरंत मेडिकल चेकअप कराते हुए महिला अधिकारियों से बयान कराए। इधर मुखबिर की सूचना पर घटना के 24 घण्टों के अन्दर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Powered by Blogger.