REWA : सोहागी हत्याकांड खुलासा : भाभी को दी थी गाली, बदला लेने दो नाबालिगों ने दारू पिलाकर मार दी गोली; फिर शव को झाड़ियों में फेंककर हो गये फरार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के सोहागी पहाड़ स्थित शुभम मिश्रा हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। इस वारदात को दो नाबालिगों ने मिलकर अंजाम दिया था। जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया है। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि एक माह पहले मृतक ने भाभी के साथ गाली-गलौज की थी।

जिसका बदला लेने के लिए दोनों नाबालिग प्लान बनाकर शुभम मिश्रा को सोहागी पहाड़ में ले गए। जहां पार्टी के बाद सीने में गोली मार कर हत्या कर दी। फिर शव को झाड़ियों में फेंक कर अपने-अपने घर चले गए। ऐसे में शव को जानवर नोंच खाए। 6 दिन बाद लाश क्षत-विक्षत होकर कंकाल बन गई थी।

थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि 24 दिसंबर की शाम शुभम मिश्रा (25) निवासी अंजोरा को गांव के ही दो ना​बालिग पार्टी का बहाना बनाकर पहाड़ ले गए थे। जहां पार्टी के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। जांच में पता चला है कि मृतक ने एक माह पूर्व दोनों आरोपियों के साथ मारपीट की थी।

ऐसे में शुभम से दोनों नाबालिग परेशान थे। क्योंकि वह आए दिन विवाद करता था। साथ ही भाभी को एक दिन गाली दिया था। ऐसे में योजना बनाकर शुभम को पहाड़ में ले गए। फिर पार्टी के बाद कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात में प्रयुक्त कट्टा जब्त हो गया है। पुलिस शुक्रवार की दोपहर तक आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

6 दिन से लापता था मृतक

शुभम 24 दिसंबर को अचानक लापता हो गया। काफी तलाश के बाद जब कहीं पता नहीं चला तो 25 दिसंबर की शाम सोहागी थाने में पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसी बीच 29 दिसंबर की शाम पहाड़ में क्षत-विक्षत लाश मिलने की सूचना थाने आई। ऐसे में शुभम मिश्रा के परिजनों को जानकारी देकर घटनास्थल पर ले जाया गया था। शिनाख्ती करने के बाद पुलिस जांच में जुटी और आरोपी पकड़े गए।

Powered by Blogger.