REWA : तीन घरों को अज्ञात बदमाशों ने बनाया निशाना : बैटरी, पेट्रोल और डीजल चुराया, आवेदन लेते हुए अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू

रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत ललवारी गांव में तीन घरों को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाया है। पुलिस के मुताबिक घर और खेत में चोरी करते हुए अज्ञात बदमाश बैटरी, पेट्रोल और डीजल चुरा ले गए। वारदात के दूसरे दिन पीड़ितों ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। गढ़ पुलिस ने आवेदन लेते हुए अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार-शनिवार की द​रमियानी रात्रि ललवारी गांव के तीन घरों में चोरी की घटना हुई। पहली चोरी चन्द्र प्रताप पाण्डेय, तो दूसरी घटना भदई प्रजापति और तीसरी वारदात हरिशंकर तिवारी के घर और खेत पर हुई है।

पुलिस के अनुसार चन्द्र प्रताप के घर से ट्रैक्टर की बैट्री, टॉपलर और बाइक से 8 लीटर पेट्रोल ले गए। इसी प्रकार भदई के घर से चोरों ने चोरी करते हुए 10 लीटर डीजल पार कर दिया। इसी तरह हरिशंकर के मकान से बैट्री, साइकिल और टॉपलर चुरा ले जाने में कामयाब हुए है।

जब सुबह तीनों फरियादियों को चोरी की घटना का पता चला तो भागकर थाने पहुंचे। ऐसे में पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.