REWA : तेज रफ़्तार ट्रक ने सायकल सवार को मारी ठोकर, घटना स्थल में मौके पर मौत

रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में सलैया मोड़ में हुए हादसे में साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों ने डायल 100 और पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल भिजवा दिया।

दूसरी तरफ एक्सीडेंट कर भाग रहे बलकर को पकड़ने के लिए पुलिस ने जिलेभर में घेराबंदी कर दी थी, तभी हर्दी मोड़ से पता चला कि एक बलकर मनगवां की ओर जा रहा है। पीछा कर कटना गांव के पास से बलकर को जब्त कर लिया है। इधर, बैकुंठपुर पुलिस चालक को गिरफ्तार कर हादसे के कारणों की जानकारी जुटा रही है।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि रविवार शाम 5 बजे सैलया निवासी महावीर कोल (72) लउआ गांव से साइकिल में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। तभी सिरमौर हाईवे में रीवा की ओर से बलकर भी पीछे-पीछे आ रहा था। जैसे ही वृद्ध सैलया मोड़ में अचानक से साइकिल को मोड़ा तो बलकर की टक्कर लग गई। ठोकर लगते ही साइकिल सहित वृद्ध 50 ​फीट दूर जा गिरा। इसके बाद बलकर का पहिया सिर में चढ़ गया। ऐसे में वृद्ध ने घटनास्थल में ही दमतोड़ दिया।

सांकेतिक जाम का प्रयास असफल

पुलिस की मानें तो हादसे के बाद वृद्ध के सिर के चिथड़े उड़ गए है। ऐसे में घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। ग्रामीणों के हाईवे में खड़े होने के कारण एक बस आकर रूक गई। तभी हाईवे सांकेतिक जाम का नजारा ​दिखने लगा था। लेकिन आधे घंटे के अंदर बैकुंठपुर पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश दी। जब गांव वाले मानें तो मृतक के शव को एंबुलेंस की मदद से एसजीएमएच के मर्चुरी भेजवा दिया गया है। जहां सोमवार की सुबह पीएम आदि की प्रक्रिया की जाएगी।

Powered by Blogger.