REWA : कट्टा चमका के जन्मदिन मनाने का वीडियो वायरल : बदमाशों की कुंडली खंगालते कट्टे बेचने वालों की धरपकड़ शुरू


( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत गुढ़ चौराहे के समीप एक दहशतगर्दी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में युवक कट्टे से फायर कर जन्मदिन का जश्न मना रहा है। इसी बीच कुछ साथी हवाई फायर का वीडियो मोबाइल में कैद कर लेते है। जबकि कुछ लोग वीडियो बनाने का विरोध भी किए है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने सोशल मीडिया में हवाई फायर का वीडियो देख सिटी कोतवाली पुलिस को जांच के आदेश दे दिए है।

एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि दो दिन से कट्टे से हवाई फायर का वीडियो कुछ सोशल मीडिया प्लेटफार्म में वायरल हो रहा है। जांच में पता चला है कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में किसी अज्ञात युवक द्वारा इस तरह की हरकत की गई है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही अपने मुखबिर तंत्र भी बढ़ा दिए है।

पुलिस को नहीं मिले कोई सुराग

सूत्रों का दावा है कि रीवा पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। फिलहाल घटना किस थाना क्षेत्र की है, इस बारे में अभी कुछ क्लीयर नहीं है। इधर सिटी कोतवाली पुलिस शातिर बदमाशों की कुंडली खंगालते हुए कट्टे बेचने वाले को भी खोज रही है। अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि युवाओं के पास कट्टे कहां से पहुंच रहे है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.