REWA : सीधी-रीवा मार्ग में एक और बड़ा हादसा : तेज रफ्तार हाइवा से भिडे तीन मजदूर, मौके पर एक की मौत : दो युवक घायल

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र में बेला मोड़ के पास हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। दो युवक घायल हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना सूचना डायल 100 व थाना पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस तीनों को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंची।

यहां एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दो युवकों को अस्पताल में भर्ती किया है। हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही एसजीएमएच चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराते हुए डेड बॉडी परिजनों के सुपुर्द कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह 8 से 9 बजे के बीच सीधी-रीवा हाईवे में रेत से लोड हाइवा रीवा की ओर जा रहा था। जैसे ही, बेला मोड़ के पास पहुंचा, तो सामने से अचानक बाइक आ गई। इस पर सवार तीन मजदूर हाइवा से भिड़ कर नीचे घुस गए।

हादसे में गौ शरण केवट (30) पुत्र मोतीलाल केवट निवासी दानी की मौत हो गई। शुभम त्रिपाठी (26) पुत्र सुरेश निवासी दानी और चन्द्रशेखर केवट (50) पुत्र मनधारी केवट निवासी दानी घायल हो गए थे। फिलहाल, पुलिस ने हाइवा जब्त कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

शुभम त्रिपाठी चला रहा था बाइक

पुलिस ने बताया कि हादसे के समय बाइक शुभम त्रिपाठी चला रहा था। गौ शरण केवट बीच में बैठा था। चन्द्रशेखर केवट पीछे था। बाइक के अनियंत्रित होने के बाद गौ शरण केवट उछलकर हाइवा के पहिया के नीचे आ गया।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.