REWA : त्रिपाठी ट्रेवल्स बस हादसा : अनियंत्रित बस बाइक सवार को टक्कर मारने बाद पलटी, युवक की मौके पर मौत : गुस्साई भीड़ ने बस को किया आग के हवाले

 

REWA : त्रिपाठी ट्रेवल्स बस हादसा : अनियंत्रित बस बाइक सवार को टक्कर मारने बाद पलटी, युवक की मौके पर मौत : गुस्साई भीड़ ने बस को किया आग के हवाले

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत बरहटा मोड के पास अनियंत्रित बस ने एक बाइक को टक्कर मारने के बाद पलट गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। जिन्होंने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया है।

वहीं संदिग्ध हालत में बस जलने लगी। सूत्रों में चर्चा है कि गुस्साई भीड़ ने बस को आग के हवाले कर दिया है। फिलहाल तनाव को देखते हुए आसपास के थानों का पुलिस बल बुला ​लिया गया था। दो घंटे चले बवाल के बाद शव को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर त्रिपाठी ट्रेवल्स की बस मऊगंज की ओर जा रही थी। तभी बरहटा मोड़ के पास बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर बस पलट गई। हादसे में मोहित मिश्रा निवासी बरहटा की मौत हो गई है। बस की ठोकर लगने से मौत की खबर सुनकर एक सैकड़ा ग्रामीण एकत्र हो गए।

​जो सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। कुछ देर बाद संदिग्ध हालतों में बस धूं-धूं कर जलने लगी है। सूचना के बाद मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य मौके पर पहुंची है। जिन्होंने बेकाबू भीड़ को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। ऐसे में एसडीओपी मऊगंज शैलेन्द्र शर्मा ने शाहपुर, नईगढ़ी और हनुमना थानों का पुलिस बल बुला लिया गया था। फिलहाल स्थिति अब कंट्रोल में है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए मऊगंज सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है।

फायर बिग्रेड पहुंचने से पहले जली बस

पुलिस सूत्रों की मानें तो दुर्घटना के बाद बस में अचानक से आग लग गई थी। हालांकि आनन-फानन में फायर बिग्रेड बुलाया गया था। लेकिन दमकल वाहन पहुंचने से पहले पूरी बस खाक हो चुकी है। वहीं कुछ लोगों के बीच चर्चा रही है कि गुस्साई भीड़ ने बस को आग के हवाले किया था। लेकिन इस बात का कोई दावा नहीं कर रहा है।

Related Topics

Latest News