SATNA : मैहर उंचेहरा मार्ग पर में डीजल टैंकर और बाइक की जोरदार भिड़ंत : तीन बाइक सवारों की मौके पर मौत, टक्कर से टैंकर पर लगी आग

सतना। मैहर उंचेहरा मार्ग पर कोरवारा में हुए एक भीषण हादसे में तीन बाइक सवारों की मौत हो गई और डीजल टैंकर आग की लपटों से घिर गया। पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। दमकल वाहनों की मदद से टैंकर की आग पर काबू पा लिया गया।

पुलिस के मुताबिक मैहर उंचेहरा मार्ग पर ग्राम कोरवारा के पास सड़क पर दौड़ते एक टैंकर में बाइक से भिड़ंत के बाद आग लग गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंकर में आग लग गई। देखते ही देखते ऊंची उठती आग की लपटों ने टैंकर को घेर लिया। टैंकर में लगी आग से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। खबर मिलते ही एसडीओपी हिमाली सोनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गईं। दमकल वाहन भी बुला लिए गए। एसडीएम उंचेहरा भी हालात के मद्देनजर मौके आ गए। एसडीओपी हिमाली सोनी ने बताया कि टैंकर में डीजल भरा था। बाइक से टक्कर के बाद उसमें आग लग गई। टक्कर में बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई है। बाइक भी पूरी तरह जल चुकी है। मौके पर मोबाइल फोन मिले हैं लेकिन वो टूटे हुए हैं लिहाजा मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। टैंकर की आग पर काबू पा लिया गया है। ड्राइवर फरार हो गया है ,उसकी तलाश की जा रही है।

इंदौर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मौत

इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पिता का आरोप है कि बहू ने ही जहर दिया है। पिता का कहना है, मौत के कुछ घंटों पहले तबीयत खराब होने की सौरभ ने बात कही थी। उसकी 19 जुलाई 2021 को शादी हुई थी। शादी के पहले सौरभ गुजरात में काम करता था। 6 माह से वह बेरोजगार था। पुलिस का कहना है कि शादी के बाद दोनों परिवार से अलग रह रहे थे। सौरभ की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सौरभ का परिवार शादी से खुश नहीं था। एमवाय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम चल रहा है।

जबलपुर में चाकू से गोदकर 28 साल के युवक की हत्या

जबलपुर में चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। घटना गढ़ा थाना इलाके की है। गढ़ा पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात 1 बजे सूचना मिली थी कि पचमढ़ी मंदिर के पास किसी ने 28 वर्षीय सुमित गुप्ता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस एवं एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची| वारदात किन कारणों से की गई है एवं हत्या की वारदात में कितने आरोपी शामिल हैं, इसके संबंध में मृतक के परिजनों तथा आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Powered by Blogger.