एक्ट्रेस समांथा प्रभु के ठुमकों, लटके-झटकों और कातिल अदाओं ने टेम्परेचर हाई ,आइटम सॉन्ग हिट : प्रैक्टिस के वक्त समांथा के छूटे पसीने

एक्टर अल्लू अर्जुन की पावर पैक्ड मूवी पुष्पा के गाने Oo Antava Oo Oo का जबदस्त बज बना हुआ है. ये गाना जबसे रिलीज हुआ है फैंस की जुबान पर चढ़ा हुआ है. एक्ट्रेस समांथा प्रभु के ठुमकों, लटके-झटकों और कातिल अदाओं ने टेम्परेचर हाई किया हुआ है. इस सेंसेशनल गाने का हुक स्टेप ट्रेंड कर रहा है. समांथा के लिए इस आइटम डांस के स्टेप्स को सीखना कहीं से भी आसान नहीं रहा था. उनके लिए स्क्रीन पर सेक्सी दिखना, सेंसुअस स्टेप्स करना बड़ी चुनौती रहा.

समांथा ने कैसे सीखे आइटम नंबर के डांस स्टेप्स? देखें वीडियो

समांथा ने अपने यूट्यूब चैनल पर Oo Antava Oo Oo Antava गाने के डांस रिहर्सल का BTS वीडियो शेयर किया है. इसमें समांथा की हालत देख साफ पता चल रहा कि इस गाने की प्रैक्टिस के वक्त उनके कितने पसीने छूटे. बिहाइंड द सीन्स वीडियो में समांथा काफी थकी हुई लग रही हैं. इस डांस प्रैक्टिस ने उनके होश उड़ा दिए हैं.

लेकिन कहते हैं कि अच्छी सोच के साथ ईमानदारी के किया गया काम और आपकी कोशिश रंग लाती है. समांथा के इस डांस नंबर ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर टेम्परेचर हाई किया हुआ, वो उनकी मेहनत का ही नतीजा है. Oo Antava Oo Oo Antava गाने की रिहर्सल के दौरान समांथा ने काफी फन भी किया. समांथा के इस गाने ने हिंदी ऑडियंस के बीच भी धूम मचा रखी है. ये पैपी गाना म्यूजिक और डांस लवर्स की जुबां पर चढ़ा हुआ है.

समांथा के लिए मुश्किल था सेक्सी दिखना

इस गाने में अल्लू अर्जुन ने भी समांथा के साथ डांस किया है. अल्लू अर्जुन और समांथा को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखना उनके फैंस के लिए बड़ी ट्रीट थी. समांथा के लिए ये आइटम सॉन्ग करना कितना टफ था ये बताते हुए एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की थी.

जिसमें लिखा था- मैंने स्क्रीन पर अच्छा, बुरा, फनी, सीरियस रोल प्ले किया. मैं एक चैट शो की होस्ट भी रही. जो भी काम मैं लेती हूं उसमें अपना बेस्ट देने के लिए काफी मेहनत करती हूं. लेकिन सेक्सी दिखना अलग लेवल की मेहनत है. आप सभी के इस गाने को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया.Live TV

Powered by Blogger.