SATNA : 3 साल बाद हत्या का खुलासा : प्रेमी की बाहों में बेटी को देख पिता ने की थी हत्या, शव को बोरे में भरकर 15 KM दूर फेंका था

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

सतना (SATNA NEWS)  पुलिस ने तीन साल पूर्व किशोरी की हत्या का सनसनी खेज मामले का खुलासा किया, हत्यारा कोई और नही वल्कि किशोरी का पिता ही निकाला जो पहले पुलिस को गुमराह किया और फिर परिवार समेत लापता हो गया. तीन साल बाद इस अंधी हत्या का खुलासा हुआ और आरोपी पिता अब जेल की सलाखों तक पहुच गया। आपको बता दे की 27 सितंबर 2019 को पिता ने पुत्री और विक्रम को एक साथ देखा विक्रम तो भाग निकला मगर किशोरी पिता की पकड़ में आ गई आक्रोशित पिता ने अपनी बेटी की पीट पीट कर हत्या कर थी. 

27 सितंबर 2019 से लापता थी किशोरी

जिले के कोटर थाना अंतर्गत अबेर गांव से एक नाबालिक किशोरी लापता हुई किशोरी 27 सितंबर 2019 से लापता थी. पिता गोपी ने सात अक्टूबर को कोटर थाने में किशोरी के अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई और अबेर गांव के विक्रम पटेल पर अपहरण करने का संदेह व्यक्त किया। 

पुलिस लापता किशोरी की तलाश करती रही मगर कोई सुराग नही मिला आखिरकार 8 माह बाद एक जून 2021 को अबेर गांव से 15 किलोमीटर दूर डगडीहा गांव के नाले में बोरे में बंद कंकाल मिला। बोरे में मिले कपड़ो के आधार पर कंकाल की पहचान लापता किशोरी के रूप में हुई और पहचान पिता ने ही कि मगर अपना राज नही उगला पुलिस जानकारी हासिल करती रही और आखिरकार हत्या की सुई पिता तक पहुची पिता शक के दायरे में आया और परिवार समेत फरार हो गया. 

मुखबिर की सूचना आरोपी पिता गिरफ्तार 

सतना पुलिस ने दो साल बाद पिता गोपी को गिरफ्तार कर लिया और हत्यारे पिता ने अपना गुनाह भी कबूल किया।  बता दें की मृतक किशोरी के गांव के ही विक्रम पटेल नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग था इस प्रेम प्रसंग की भनक पिता को लगी 27 सितंबर 2019 को पिता ने पुत्री और विक्रम को एक साथ देखा विक्रम तो भाग निकला मगर किशोरी पिता की पकड़ में आ गई आक्रोशित पिता ने अपनी बेटी की पीट पीट कर हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर गांव से 15 किलोमीटर दूर साइकल में लाद कर नाले में फेंक आया ,पुलिस को गुमराह करने घटना के तेरह दिन बाद अपहरण की रिपोट दर्ज कराई। आखिरकार उसके राज का पर्दाफाश हुया और कातिल पिता सलाखों तक पहुच गया

Powered by Blogger.