REWA : पांच दिन बाद युवक का शव बरामद : 5 जनवरी की सुबह टमस नदी में तैरता मिला शव

रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत गंगतीरा नदी में डूबने वाले युवक का शव पांच दिन बाद बरामद कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक नववर्ष की सुबह अचानक से युवक लापता हो गया था। इसी बीच 2 जनवरी की दोपहर 2 बजे टमस नदी के गंगतीरा घाट पर परिजनों ने पैंट-शर्ट व ​बनियान सहित अन्य कपड़े टंगे देखे थे।

जहां नदी में डूबने की आशंका को लेकर पुलिस के को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर चार दिन से नदी में सर्चिंग कर रही थी। लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। इसी बीच बुधवार की सुबह 7 बजे ग्रामीणों ने नदी में लाश को तैरती देखी थी।

सोहागी थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया​ कि 5 जनवरी की सुबह टमस नदी से एक शव बरामद हुआ है। जिसकी शिनाख्ती रोहित सोनकर पुत्र रामसिया सोनकर (20) निवासी गंगतीरा​ के रूप में की गई है।

परिजनों का दावा है कि 1 जनवरी की सुबह अज्ञात कारणों से रोहित सोनकर घर से गायब हो गया था। जिसकी बॉडी पांचवें दिन टमस नदी से रिकवर हुई है। फिलहाल मृतक के शव को पीएम कराने के लिए त्योंथर सिविल अस्पताल भेजा था। जहां से पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

4 दिन से नदी में खोज रहे थे होमगार्ड के गोताखोर

पुलिस की मानें तो चार दिन से टमस नदी में सर्चिंग के लिए होमगार्ड के गोताखोर तैनात थे। वहीं दो दिन तक एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम के प्रभारी घनश्याम पाण्डेय के नेतृत्व में स्टीमर की मदद से पानी के अदंर व बाहर तलाश की जा रही है। लेकिन इसके बाद भी शव नहीं मिला था। दावा था कि लाश नीचे रेत में फंस सकती है। इसलिए उपर नहीं आ रही है। लेकिन बुधवार की सुबह अपने आप शव बरामद हो गया।

Powered by Blogger.