MP : विंध्याचल एक्सप्रेस ट्रेन में बड़ी घटना : लड़की ने लड़के पर फेंका तेजाब, बुरी तरह झुलसा लड़का, कोच में लगी आग

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

गंजबासौदा से दमोह जाने वाली विंध्याचल एक्सप्रेस (Vindhyachal Express) में सोमवार रात एक युवती ने युवक के चेहरे पर एसिड (acid) फेंक दिया। चलती ट्रेन में युवक को झुलसता देख ट्रेन में सवार एक व्यक्ति ने कंबल डालकर आग बुझाई। घटना गंजबासौदा रेलवे स्टेशन (Ganjbasoda Railway Station) के आउटर पर रात 8.30 बजे D-4 कोच में हुई।

GRP अफसरों के मुताबिक रात में भोपाल निवासी सचिन साहू के झुलसने की सूचना मिली थी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन के भाई लोकेश साहू ने बताया कि सचिन विदिशा में ऑफिस में काम करता है। डेढ़ महीने पहले ही उसने नौकरी जॉइन की थी।

एक यात्री बोला- मैंने कंबल से बुझाई आग

घटना के वक्त ट्रेन में मदन बंसल भी थे। मदन का कहना है कि रात में नीचे की सीट पर पत्नी बैठी थी। मैं और बच्चे ऊपर की सीट पर थे। अचानक बेटी चिल्लाई कि पापा-आग लग गई। देखा, तो हमारी सीट के करीब एक व्यक्ति आया। उसके चेहरे पर आग लगी थी। मैंने जो कंबल ओढ़ा हुआ था, उसी से उसके चेहरे पर चार-पांच बार मारा। इससे आग बुझ गई। पत्नी और बेटी भी घायल हो गई है। किसी युवती ने उसके ऊपर एसिड फेंका है।

SP ने दिए जांच के आदेश

युवक का चेहरा और हाथ बुरी तरह झुलस गए हैं। अभी युवक भी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है, इसलिए उसके बयान नहीं हो पाए हैं। रेलवे SP ने मामले की जांच कर कार्रवाई की जांच के आदेश दिए हैं।

Powered by Blogger.