REWA : SDRF टीम की मेहनत लाई रंग : लापता युवक का बकिया डैम से शव बरामद

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत रुपौली गांव के एक युवक ने सतना जिले के बकिया बराज में छलांग लगा दी है। बांध के किनारे स्कूटी व चाभी मिलने पर परिजनों ने कोटर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की है।

साथ ही युवक के डूबने की आशंका को लेकर होमगार्ड के गोताखोर को मौके पर बुलाया। जब सफलता नहीं मिली तो एसडीआरएफ ने स्टीमर की मदद से बांध में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक रजनीश तिवारी पुत्र निसेस्वर तिवारी (27) निवासी रुपौली थाना चोरहटा के लापता होने पर परिजनों ने शुक्रवार को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो सतना के बकिया बराज में स्कूटी लावारिस हालत में खड़ी दिखी। जबकि डैम के किनारे चबूतरे में चाभी भी रखी मिली है।

युवक का शव बरामद

बकिया डैम मे डूबे हुए युवक का शव बरामद रजनीश तिवारी उम्र 27 साल ग्राम पोस्ट रुपौली जो 7 जनवरी से घर से लापता थे आज उनका सतना जिले के बकिया डैम में मिली लाश मौके पर SDRF की टीम ने शव को निकाला डैम से  बाहर।

दो दिन से चल रही सर्चिंग

शनिवार की सुबह सतना जिला सेनानी आईके उपनारे के निर्देश में SDRF पीसी विकाश पाण्डेय के नेतृत्व में 8 सदस्यीय होमगार्ड व SDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। जहां सुबह से शाम तक सर्चिंग की लेकिन सफलता नहीं मिल पाई है। हालांकि दोपहर के बाद रीवा जिले की SDRF टीम भी मौके पर पहुंची थी। जिन्होंने 3 घंटे संयुक्त रूप से रेस्क्यू चलाया था। इसी तरह दूसरे दिन रविवार को दिनभर सर्चिंग चली है। लेकिन शाम तक पता नहीं चला।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.