दोस्ती प्यार और धोखा : नाम बदलकर दोस्ती फिर कोल्डड्रिंक में नशा मिला बनाया आपत्तिजनक वीडियो, फोटो वायरल कर तुड़वाई सगाई

 

दोस्ती प्यार और धोखा : नाम बदलकर दोस्ती फिर कोल्डड्रिंक में नशा मिला बनाया आपत्तिजनक वीडियो, फोटो वायरल कर तुड़वाई सगाई

इंदौर के एक होटल में बतौर कंपनी सेक्रेटरी काम करने वाली युवती के साथ लव-जिहाद का मामला सामने आया है। देवास के रहने वाले एक युवक ने नाम बदलकर दोस्ती की। लेकिन सच सामने आने के बाद पीड़िता ने उससे बात करना बंद कर दिया। फिर आरोपी ने धोखे से बनाए वीडियो का हवाला देकर ब्लैकमेल करना शुरु किया। वो युवती पर धर्म बदलने का दबाव बनाता रहा। फिर उसकी सगाई तुड़वा दी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

कोल्डड्रिंक में नशा मिला बनाया आपत्तिजनक वीडियो

TI डीवीएस नागर के मुताबिक, बुरहानपुर की 24 वर्षीय युवती और देवास का रहने वाले अहमद फैज दो साल पहले मिल थे। न्यू सियागंज स्थित नाहटा कोंचिग क्लास में कोर्स के दौरान अहमद ने अमन बनकर लड़की से दोस्ती की। अच्छी दोस्ती होने के बाद अहमद ने एकदिन कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर युवती के साथ गलत काम किया। फिर उसके फोटो-वीडियो बनाकर रख लिया और लगातार परेशान करता रहा।

पांच महीने पहले पता चला अमन नहीं अहमद है

युवती ने बताया कि वह विजयनगर की एक होटल में कंपनी सेक्रेटरी के पद पर काम करती है। यहां काम के दौरान उसे पांच माह पहले एक दोस्त से जानकारी लगी कि अमन का असली नाम अहमद फैज है। जो उसे लगातार धोखा दे रहा है। जब अहमद से युवती ने बात बंद की तो आरोपी ने उसके वीडियो ओर फोटो वायरल करने धमकी दी। जिसमें युवती डर गई। लेकिन उसने परिवार को यह बात नहीं बताई।

युवती की 15 दिन पहले हुई थी सगाई, टूटी

पीड़िता की 15 दिन पहले ही सगाई हुई थी। आरोपी अहमद ने ससुरालवालों को फोटो ओर वीडियो भेज सगाई टूट तुड़वा दी। इस मामले में पीड़िता ने पूरी बात परिवार को बताई। मामले में वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी देने के बाद केस दर्ज किया गया। अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Related Topics

Latest News