DMART की आय और मुनाफे में 22 से 23% का उछाल : AVENUE SUPERMART पर जानें ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

तीसरी तिमाही में डीमार्ट (DMART) की आय और मुनाफे में 22 से 23 PERCENT का उछाल दिखाई दिया। कंपनी की MARGIN में भी सुधार दिखा। कंपनी के UPDATE के मुताबिक इसके आंकड़े आये हैं। डीमार्ट पर आज बड़े ब्रोकरेज हाउसेज ने मिली-जुली राय पेश की है। किसी ब्रोकरेज को अभी भी इसमे दम-खम नजर आता है तो कुछ को लगता है कि इसका वैल्यूएशन जरूरत से ज्यादा हो गया है। जानते हैं स्टॉक पर ब्रोकरेजेस का नजरिया

MACQUARIE ने AVENUE SUPERMART पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 5450 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि तीसरी तिमाही के नतीजे अनुमान से कम रहे हैं और महंगाई भरे माहौल में कंपनी की पोजीशन बेहतर है।

MS की AVENUE SUPERMART पर राय

MS ने AVENUE SUPERMART पर रेटिंग को अंडरवेट से अपग्रेड करते हुए इक्वल वेट रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 4338 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि बेहतर मार्जिन के चलते Q3 के नतीजे हमारे अनुमान से अच्छे रहे हैं।

Buzzing Stocks:आज सुर्खियों और फोकस में रहने वाले RIL, Avenue Supermarts, TCS, ICICI Bank और अन्य स्टॉक्स

JEFFERIES की AVENUE SUPERMART पर राय

JEFFERIES ने AVENUE SUPERMART पर अंडरपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 3800 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि 22% रेवेन्यू ग्रोथ के साथ Q3 नतीजे अनुमान के मुताबिक रहे हैं। हालांकि ग्रॉस मार्जिन में थोड़ी कमजोरी नजर आई है। इन्होंने कोविड के चलते इसका EPS अनुमान 3-9% घटाया है।

CS की AVENUE SUPERMART पर राय

CS ने AVENUE SUPERMART पर अंडरपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का 3600 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि इसका वैल्यूएशन बहुत ज्यादा स्ट्रेच्ड हो गया है।

UBS की AVENUE SUPERMART पर राय

UBS ने AVENUE SUPERMART पर बिकवाली की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 3500 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि ये सामान्य तिमाही है और आगे चुनौती बरकरार है। इस समय स्टोर की मुश्किलें है और रॉ मटीरियल महंगाई से प्रदर्शन पर असर हो सकता है।

Powered by Blogger.