REWA : 48 घंटे बाद भी लापता युवक का नहीं लगा सुराग : टमस नदी के घाट में टंगे मिले कपड़े, गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू

 

REWA : 48 घंटे बाद भी लापता युवक का नहीं लगा सुराग : टमस नदी के घाट में टंगे मिले कपड़े, गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू

रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत गंगतीरा गांव से लापता हुए युवक का 48 घंटे बाद भी सुराग नहीं लगा है। पुलिस के मुताबिक 1 जनवरी की सुबह युवक गांव की ओर घूमने निकला था। लेकिन शाम को घर नहीं लौटा। काफी तलाश के बाद 2 जनवरी की दोपहर टमस नदी के घाट में कपड़े टंगे मिले ( Clothes found hanging in the ghat)। ऐसे में तुरंत थाना पुलिस को सूचना दी गई।

गुमशुदगी दर्ज कर टमस नदी में तलाश शुरू

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस, तलाश शुरू की। लेकिन जब सफलता नहीं मिल पाई तो होमगार्ड के गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। साथ ही SDRF को अवगत कराते हुए स्टीमर की मदद से नदी की सर्चिंग चालू की है। फिर भी तीसरे दिन शव नहीं मिला है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी 

सोहागी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक पटेल ने बताया कि रोहित सोनकर पुत्र रामशिया सोनकर (20) निवासी गंगतीरा​ गांव (नववर्ष 2022) शनिवार की सुबह अचानक से लापता हो गया था। इसी बीच रविवार की दोपहर 2 बजे गंगतीरा​ टमस नदी के घाट पर परिजनों ने रोहित के पैंट-शर्ट व ​बनियान आदि कपड़े टंगे देखे। ऐसे में टमस नदी में डूबने की आशंका को लेकर पुलिस के पास सूचना आई थी।

24 घंटे से टमस नदी में सर्चिंग जारी 

पुलिस की मानें तो 24 घंटे से टमस नदी में सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ की टीम तैनात है। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम के प्रभारी घनश्याम पाण्डेय के नेतृत्व में स्टीमर की मदद से पानी के अदंर व बाहर तलाश की जा रही है। लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी शव नहीं मिला है। दावा है कि लाश नीचे रेत में फंस सकती है। इसलिए दो​ दिन बाद उपर आ सकती है।

Related Topics

Latest News