मिल गई Kiara Advani की हमशक्ल : जानिए कौन है वो शक्स ...

  

फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी ने प्रशंसकों के लिए अपना पहले का निजी इंस्टाग्राम अकाउंट खोला और अपनी हालिया पोस्ट में 'नई शुरुआत' के बारे में लिखा। उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में एक घोषणा का संकेत देते हुए लिखा: "चलो फिर से मिलते हैं, पहली बार।"

तनीषा ने अपना एक ब्लैक-एंड-व्हाइट क्लोज़-अप शॉट साझा किया, जिसमें उन्हें सलवार कमीज पहने देखा जा सकता है, जिसके बाल चोटी में बंधे हुए हैं। उन्होंने अपने लुक को बिंदी से पूरा किया। उनकी तस्वीर ने प्रशंसकों को कियारा आडवाणी के साथ उनकी 'अद्भुत' समानता को इंगित करने के लिए प्रेरित किया, खासकर फिल्म शेरशाह से उनके लुक के साथ।



"शेरशाह वाइब्स से कियारा आडवाणी," एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि दूसरे ने उन्हें कियारा की 'हमशकल (लुकलाइक)' कहा: "आप कियारा के समान दिख रही हैं, # हमशकल।" एक अन्य ने लिखा: "वह कियारा की तरह दिखती है" जबकि एक और जोड़ा: "कियारा की जुड़वां।" एक ने कियारा के साथ समानता की ओर इशारा करते हुए एक सवाल भी किया: "क्या यह तुम हो, कियारा?"

जान्हवी कपूर, जो तनीषा की सबसे अच्छी दोस्त हैं, ने उन्हें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर चिल्लाते हुए कहा: “मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी पसंदीदा व्यक्ति और सबसे मजेदार लड़की जिसे मैं जानती हूं, अब इंस्टाग्राम पर है, एक बहुत ही नई और विशेष यात्रा शुरू कर रही है। कृपया उसे ढेर सारा प्यार और आभासी आलिंगन और शुभकामनाएं दें। बहुत सारी रोमांचक चीजें सामने आ रही हैं।



जान्हवी की बहन ख़ुशी कपूर ने तनीषा की पोस्ट पर एक 'OMG' के साथ प्रतिक्रिया दी। आलिया कश्यप और जिब्रान खान ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। शनाया कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा, "आपको चमकते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

फिल्म निर्माता शरण शर्मा ने अपने बधाई संदेश में तनीषा के बॉलीवुड में पदार्पण की पुष्टि करते हुए लिखा: "शुरुआत के लिए इंतजार नहीं कर सकता, आगे देख रहा हूं।" इस बीच, अभिनेता वर्धन पुरी ने लिखा: "तनिषा, मैंने हाल ही में आपकी पहली फिल्म के कुछ दृश्य देखे, आपके पिता के सौजन्य से, और मुझे कहना होगा, आप एक स्वाभाविक हैं - बहुत अच्छे! मुझे पता है कि तुम चमकने वाले हो। आपके लिए जयकार।"
Powered by Blogger.